Home वायरल खबर कढ़ी वाली पानीपुरी देख मुँह बनाने लगे लोग, देखें वीडियो

कढ़ी वाली पानीपुरी देख मुँह बनाने लगे लोग, देखें वीडियो

7
0

रोचक: आज कल रेस्ट्रोरेंट वाले हों या ठेली वाले सभी खाने -पीने की चीजों के साथ तरह-तरह के एक्सपेरीमेंट करते रहते हैं। कई बार यह एक्सपेरीमेंट हमें पसंद आते हैं तो कई बार यह खाने का पूरा स्वाद ही बिगाड़ देते हैं। वही आज हम आपको पानी पूरी की एक ऐसी डिश के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अगर आप उसे खा लेंगे तो आपका पानी-पूरी खाने से मन हट जाएगा। तो आइये जानते हैं दुकान वालों ने पानी-पूरी के साथ ऐसा क्या एक्सपेरीमेंट कर दिया जिसे देखकर लोग दंग रह गए हैं-

जानें क्या है वीडियो में –

हमने अक्सर सुना है की कढ़ी चावल लोगों को खूब पसंद है, कई घरों में बिना कढ़ी खाए लोगों का भोजन ही नहीं पचता। वही जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हम देख सकते हैं पानी-पूरी वाला लोगों को कढ़ी वाली पानी की पूरी खिला रहा है। वीडियो देख लोग दंग हैं की इस बंदे ने कढ़ी और बताशे दोनों के साथ गलत किया है। अब न तो हमें कढ़ी का उम्दा स्वाद मिलेगा और न ही पानी-पूरी का स्वाद। 

वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं – कम से कम पानी-पूरी को बख्स दो। एक अन्य यूजर लिखता है स्वाद का सत्यानाश कर दिया। वही कई लोग कमेंट में यह भी बता रहे हैं की इसके पास आठ फ्लेवर के पानी-पूरी हैं। यह कढ़ी भी इनके फ्लेवर का हिस्सा है आप चाहें तो इसे टेस्ट कर सकते हैं अन्यथा नहीं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।