Home व्यापार पंजाब में 720 स्कूलों ने बढ़ाई फीस, सरकार हुई सख्त

पंजाब में 720 स्कूलों ने बढ़ाई फीस, सरकार हुई सख्त

3
0

डेस्क। पंजाब में आप के नेतृत्व वाली सरकार ने रविवार को सरकार के निर्देशों के बावजूद कथित रूप से फीस बढ़ाने के लिए 720 निजी स्कूलों के खिलाफ जांच का आदेश दे दिया। यह कदम अभिभावकों की शिकायतों के बाद आया है, जिन्होंने दावा किया था कि इन स्कूलों ने सरकारी निर्देशों की अवहेलना की है। 

स्कूलों के खिलाफ जांच के आदेश को संबंधित मंत्रालय द्वारा साझा किया गया था। जिन 720 निजी स्कूलों के खिलाफ अभिभावकों ने शिकायत दर्ज कराई है, उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं।  दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी’: मंत्रालय से जुड़े नेता ने कहा।

रविवार को यहां मीडिया को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग ने कहा कि मान के नेतृत्व वाली सरकार राज्य में गुणवत्तापूर्ण और सस्ती बुनियादी शिक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आगे कहा कि शिक्षा मंत्री ने माता-पिता के दावे के बाद जांच के आदेश दिए थे।  कि ये निजी स्कूल फीस और किताबों और यूनिफॉर्म की खरीद के संबंध में सरकार के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे थे। जांच होगी और कड़ी कार्यवाही भी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।