Home व्यापार तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरे सत्येंद्र जैन, अस्पताल ले जाया गया

तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिरे सत्येंद्र जैन, अस्पताल ले जाया गया

2
0

डेस्क। तिहाड़ जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन बुधवार (24 मई) को रात तिहाड़ जेल के बाथरूम में फिसलकर गिर जाने के बाद दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में लाए गए हैं। तिहाड़ जेल प्रशासन ने यह भी बताया कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं और चेकअप के लिए लाया गया है।
तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिर गए सत्येंद्र जैन
दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और वो तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात सत्येंद्र जैन अपने वार्ड के अंदर बने बाथरूम के अंदर पैर फिसलने की वजह से गिर गए थे।
35 किलो घटा है सत्येंद्र जैन का वजन
इससे पहले शनिवार को भी स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से जेल प्रशासन ने दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भेजा था, वहां से आने के बाद पूर्व मंत्री ने दूसरे डॉक्टर से भी बीमारी को लेकर राय लेने के बाबत जेल प्रशासन को अवगत करवाई गई थी। अस्पताल से राय लेने के बाद उन्हें वापस तिहाड़ लाया वापस भेज दिया गया है।
जेल अधिकारियों ने यह बताया है कि शनिवार को सत्येंद्र जैन ने रीढ़ की हड्डी में दर्द की शिकायत की और अदालत में उनके वकील ने बताया था कि जैन का वजन 35 किलो घट भी गया है। उसके बाद जेल प्रशासन ने पुलिस टीम के साथ उन्हें शनिवार को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया था, जहां पर डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और कुछ स्वस्थ से जुड़ी सलाह भी दी थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।