Home व्यापार अब खड़गे संभालेंगे राजस्थान की कमान, नेताओं में सुलह का लक्ष्य

अब खड़गे संभालेंगे राजस्थान की कमान, नेताओं में सुलह का लक्ष्य

4
0

डेस्क। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद अब कांग्रेस अशोक गहलोत और सचिन पायलट के मुद्दे को सुलझाने में लगने वाली है। इस साल के आखिर में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं वहीं उससे पहले पार्टी गहलोत और पायलट के बीच सुलह कराने की कोशिश में लगी है। सचिन पायलट ने पिछले कुछ दिनों से अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा भी खोल रखा है। इसके साथ ही उन्होंने जन संघर्ष यात्रा भी निकाली थी। और दोनों नेताओं के बीच काफी समय से विवाद भी चला आ रहा है।

इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कल (26 मई, 2023) एक मीटिंग भी बुलाई है, जिसमें राजस्थान सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और पीसीसी कमेटी के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल होने वाले हैं। 
जानकारों के अनुसार मीटिंग में पार्टी राजस्थान के मुद्दों पर तो चर्चा करेगी ही, लेकिन उसकी प्राथमिकता दोनों नेताओं के बीच सुलह कराने पर केंद्रित होगी क्योंकि पार्टी यह नहीं चाहेगी कि उनके मनमुटाव का कोई भी असर राजस्थान चुनाव पर पड़े और उसे इसका खामियाजा भी भुगतना पड़े।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।