Home राष्ट्रीय Latest news : भारतीय वायुसेना का पायलट पाकिस्तान की हिरासत में…देखिये वीडियो

Latest news : भारतीय वायुसेना का पायलट पाकिस्तान की हिरासत में…देखिये वीडियो

42
0

[object Promise]

Abhinandan Varthaman का वीडियो जिसमे वे चाय पी रहे है , और उनके सामने बैठा एक आदमी उनसे पूछताछ कर रहा है l इसको पाकिस्तान की सेना का डर कहा जा सकता है l

नई दिल्ली: भारत ने पाकिस्तान के हिरासत में लिए गए एक भारतीय पायटल को सुरक्षित रिहा करने कहा है. भारत ने कहा है कि पायलट को कोई भी नुकसान न पहुंचाया जाए. भारत ने कहा है कि वह पाकिस्तान द्वारा भारतीय वायुसेना के घायल कर्मी को अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन कर अशोभनीय तरीके से दिखाए जाने की निन्दा करता है.

पाकिस्तान की सेना ने बुधवार को अपने बयान से पलटते हुए कहा कि उसने ‘मात्र एक’ भारतीय पायलट को गिरफ्तार किया है। इससे पहले उसने कहा था कि भारतीय वायुसेना के दो पायलट उसकी हिरासत में है।

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा, ‘पाकिस्तानी सेना की हिरासत में मात्र एक है। विंग कमांडर अभिनंदन के साथ सैन्य आचारनीति के मानकों तहत बर्ताव किया जा रहा है।

गफूर ने दावा किया था कि भारतीय वायुसेना के दो पायलटों को गिरफ्तार किया गया है। एक पायलट घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि एक अन्य पायलट को कोई चोट नहीं आई है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।