Home health फोन सेक्स करते समय याद रखें इन तीन बातों को

फोन सेक्स करते समय याद रखें इन तीन बातों को

68
0

रिलेशनशिप:- आज के समय मे फोन सेक्स कॉमन हो गया है जो पार्टनर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में होते हैं उनके लिए यह बेहतर विकल्प साबित होता है और पार्टनर को एक दूसरे के करीब लाता है। फोन सेक्स दोनो पार्टनर को भावनात्मक रूप से जोड़ने में मदद करता है और उनके बीच प्यार को बढ़ाता है। वही कुछ पार्टनर ऐसे होते हैं जिन्हें फोन सेक्स के विषय मे सही जानकारी नहीं होती है तो अगर आप भी उन लोगो मे से है जिन्हें फोन सेक्स की जानकारी नहीं है तो यह टिप्स आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है।

मुड़ बनाए:- 

फोन सेक्स करने से पहले आप अपने पार्टनर के साथ फोन पर नॉर्मल बात करें और रोमेंटिक अंदाज में सेक्स का मूड बनाए। मुड़ बनाने के लिए अपना कमरा सेट करें लाइट कम रखे और सेक्सी अंदाज में बैठें। जब आपका और आपके पार्टनर का सेक्स का मूड बन जाता है तो फोन सेक्स आपको बेस्ट अनुभव दे सकता है।

क्रिएटिव तरीके का करें प्रयोग:-

फोन सेक्स शुरू करने से पहले अपने पार्टनर से खुलकर बात करें और उसे पहले से ही यह बता दें की आप उससे क्या चाहते हैं आपको उससे क्या उम्मीद है और वह आपकी इन बातों में किंतना इंटरेस्ट ले रहा है अगर आप उससे यह पता कर लेते हैं कि वह फोन सेक्स करने के लिए तैयार है तो आपका और आपके पार्टनर का यह अनुभव बेस्ट अनुभव साबित होगा। 

अच्छे शब्दो का करें प्रयोग:-

हमने अक्सर देखा है की लोग सेक्स को लेकर कई घटिया शब्दो का उपयोग करते हैं आप को इन घटिया शब्दो की जगह कुछ बेहतरीन शब्दो का उपयोग करना चाहिए और ऐसे शब्दों का उपयोग करना चाहिए जो अपने पार्टनर को संतुष्ट रखे और आपके पार्टनर का मन आपके साथ लगा रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।