Home health जबर्दस्त हॉट बनेगा झगड़े के बाद वाला सेक्स सेशन, ये हैं ट्रिक्स

जबर्दस्त हॉट बनेगा झगड़े के बाद वाला सेक्स सेशन, ये हैं ट्रिक्स

36
0

[object Promise]

सेक्सॉलिस्ट्स की मानें तो इंसान के दिमाग में 90 फीसदी वक्त सेक्स रहता है। यहां तक कि सेक्स के बारे में सोचकर ही कई इमोशंस रिलीज करने में मदद मिलती है। वहीं झड़गे के बाद वाले सेक्स की बात करें तो कई लोगों का मानना है कि यह बेस्ट होता है। यहां जानें इसको और प्लैजरेबल कैसे बनाया जा सकता है…

डीप किस से करें शुरआत

[object Promise]

झगड़े के दौरान पैदा हुई एनर्जी का अगर सही इस्तेमाल किया जाए तो सेक्स डीप सैटिस्फैक्शन देने वाला हो सकता है। पार्टनर से किसी बात पर बहस के दौरान ही आप उनका मुंह पैशनेट किस से बंद कर सकते हैं। इसके बाद उनको दिखा दें कि कौन है बॉस…

उन्हें दिखा दें ‘गुस्सा’ क्या होता है

[object Promise]

अपने गुस्से को आप बेड पर हार्डकोर सेक्स सेशन में बदल दें लेकिन ध्यान रखें वायलेंट न हों बल्कि प्यार बरकरार रखें। अपने पार्टनर को फील करा दें कि ऐंग्री सेक्स होता क्या है।

डर्टी टॉक से निकाल दें गुस्सा

[object Promise]

आपके अंदर जो गुस्सा है उसे डर्टी टॉक से बाहर निकाल दें। लड़किया डर्टी टॉक से अराउज होती हैं लेकिन ध्यान रखें कि डर्टी टॉक सेक्सी हो अपशब्द हीं। अपने गुस्से से उन्हें प्यार के लिए उत्तेजित करें।

फील करें और करा दें प्यार की ताकत

[object Promise]

गुस्से के बाद जब पैचअप होता है तो हैपी हॉर्मोन्स का काम शुरू हो जाता है। यह बहुत खुशी देते हैं। इस दौरान पार्टनर से नजदीकी बढ़ती है इस मौके का पूरा फायदा उठाएं। हमेशा ध्यान रखें गुस्सा थोड़ी देर का होता है आखिरकार आप दोनों में गहरा प्यार है, उन्हें यह भी फील करा दें।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।