Home Tech खबरें मस्क ने ट्वीटर डील को दिखाई हरी झंडी

मस्क ने ट्वीटर डील को दिखाई हरी झंडी

28
0

विदेश– ट्वीटर को लेकर एलन मस्क ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने ट्वीटर के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रति शेयर 
$54.20 का प्रस्ताव किया है। सूत्रों का कहना है कि एलन मस्क के इस कदम से सोशल मीडिया फर्म के शेयरों में उछाल आया है। वही ट्रेंडिंग रुकने से पूर्व ट्वीटर के शेयर 
12.7% फीसदी पर थे वही अब यह 47.93 डॉलर हो गए हैं।
न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार मस्क ने ट्वीटर को एक पत्र लिखा है। जिंसमे इस बारे में जिक्र किया गया है। वही अभी तक इस मामले में ज्यादातर जानकारी नही मिली है। लेकिन सूत्रों के नाम गोपनीय रखने को कहा गया है। बता दें यह खबर ट्वीटर औ मस्क की प्रत्यक्ष मीटिंग से पहले आई है।
जानकारो ने कहा है कि मस्क ने डेलावेयर कोर्ट में जाने का फैसला किया है। ट्वीटर का जीतना मुश्किल था। वही अब ट्वीटर का सौदा दूसरे तऱीके से पूरा होने वाला है। जानकारी के लिए बता दें अप्रैल के महीने में मस्क ने 44 बिंलियन डॉलर से ट्वीटर खरीदने की घोषणा की थी। लेकिन 5 फीसदी यूजर्स की स्पष्ट जानकारी ट्वीटर द्वारा मस्क को न दिए जाने के कारण मस्क ने यह डील कैंसिल कर दी थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।