Home Tech खबरें Google अपने यूज़र्स के लिए लेकर आ रहा बड़ा अपडेट

Google अपने यूज़र्स के लिए लेकर आ रहा बड़ा अपडेट

31
0

डेस्क। दिग्गज टेक कंपनी गूगल ने घोषणा की है कि वह जीबोर्ड, इमोजी किचन और इसके कुछ एक्सेसिबिलिटी टूल को लेकर बड़े अपडेट लेकर आने वाला है। कंपनी लोगों को लगातार कई सहूलियत दे रही हैं। कंपनी ने कहा कि वह यूजर्स से बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए लगातार अपडेट्स लेकर आ रही है।

एंड्रॉइड की उत्पाद प्रबंधन निदेशक अंगना घोष ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि आज, हम आपके फोन को आपकी भी आप ही की तरह अलग दिखने में भी मदद करेंगे। बता दें कि कंपनी अपडेट सेट पेश कर रहे हैं।

घोष ने आगे बताया कि अपने दोस्तों को मैसेज भेजने, मनोरंजन और पहुंच के लिए सूक्ष्म लेकिन स्मार्ट अपग्रेड के लिए, कंपनी काम कर रही है जो पिछले की तुलना में अधिक सहायक हो।

पहले पिक्सेल फोन पर उपलब्ध, कस्टम टेक्स्ट स्टिकर जल्द ही अंग्रेजी-यूएस में टाइप करने वाले सभी एंड्रॉइड जीबोर्ड यूजर्स के लिए भी उपलब्ध होगी। जिससे आप जो कहना चाहते हैं उसे टाइप कर पाएंगे। इस सूची में कई स्मार्ट फ़ीचर्स भी मौजूद होंगे। 

जैसे जैसे जब आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप अपनी आगामी गर्मी की छुट्टियों के लिए कितना उत्सुक हैं तो आप अपने सामान्य इमोजी में थोड़ा हॉट समर का ट्विस्ट भी ऐड कर सकेंगे। कंपनी ने यह भी कहा कि उपयोगकर्ता जल्द ही अपने पसंदीदा ऐप और गेम को छोड़े बिना चेकआउट के समय इन-ऐप आइटम के लिए अपने प्ले पॉइंट का उपयोग कर पाएंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।