Home Tech खबरें होली पर आ रहा Redmi का बजट स्मार्टफोन-

होली पर आ रहा Redmi का बजट स्मार्टफोन-

31
0

डेस्क। चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में अपना बजट स्मार्टफोन होली के मौके पर लॉन्च करने जा रही है। कंपनी भारत में Redmi 10 के नाम से फ़ोन लांच करने की तैयारी में हैं। यह फ़ोन आपको 10,000 रुपये में उपलब्‍ध होगा। बात करें इसके कुछ फ़ीचर्स की तो इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5000mAh की बैटरी और 12nm MediaTek Helio G88 का चिपसेट दिया गया है। कंपनी द्वारा इस फोन को होली के मौके पर; 17 मार्च का पेश करने की तैयारी की जा रही है।

अगर आप हाई प्रोसेसर के साथ जबरदस्‍त कैमरा, दमदार बैटरी और आधुनिक फीचर्स वाला फ़ोन बजट में लेने की सोच रहे है तो यह फ़ोन अब आपके लिए है। लॉन्च से पहले, Xiaomi ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर कई टीजर पोस्ट भी डाले हैं, जिससे Redmi 10 के स्‍पेसिफिकेशन के बारे में ग्राहकों को बताया जा सके। 

आपको बता दें कि लांच होने वाला Redmi 10 कंपनी की सीरीज में Redmi 9 का अपडेट वैरिएंट स्मार्टफोन है। अगर आपको याद हो तो Redmi 9 को 9,499 रुपये में उपलब्ध कराया गया था, वैसे ही Redmi 9 Prime की कीमत 10,499 रुपये थी। इसी तरह से Redmi 10 को भी उसी प्राइज सेंगमेंट में अंदर ही रखने की तैयारी में कंपनी जुटी हुई है।

कंपनी की ओर से रिलीज़ किये गए टीजर में दिखाई गई जानकारी से पता चलता है कि आगामी Redmi 10 में एक अलग तरह का डिज़ाइन देखने को मिलेगा। इस डिवाइस के लिए, Xiaomi ने पंच-होल डिजाइन के बजाय वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले भी दिया है। फ़ोन में रियर कैमरा मॉड्यूल में फिंगरप्रिंट सेंसर को भी शामिल किया गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W की फास्‍ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।