Home Tech खबरें Hyundai ने अपनी पॉपुलर सीरीज़ के दो नए वेरिएंट्स को भारत में उतारा

Hyundai ने अपनी पॉपुलर सीरीज़ के दो नए वेरिएंट्स को भारत में उतारा

38
0

डेस्क। कार निर्माता कंपनी Hyundai ने भारत में अपनी पॉपुलर हैचबैक Hyundai I20 के दो नए वेरिएंट को भारतीय बाजार में उतार दिया है। इस नई सीरीज़ में पहला वेरिएंट 1.2 CVT Asta (O) है और दूसरा वेरिएंट 1.0 DCT Sportz हैं।

Hyundai ने इन दोनों कारों के वेरिएंट को नई कीमतों के साथ पेश किया है जिसमें 1.2 CVT Asta (O) वेरिएंट की कीमत 10.51 लाख रुपये से शुरू है वहीं दूसरे वेरिएंट 1.0 SCT Sportz की शुरुआती कीमत 9.76 लाख रुपये रखी गई है।

जानिए क्या है खास-

हुंडई ने इस कार में 1.2 लीटर इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया था लेकिन अब इन दोनों नए वेरिएंट में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प जुड़ गया है जिसके चलते इस कार की बिक्री बढ़ने के कयास लगाए जा रहे है। इसी के साथ इसमें Auto AC का फीचर भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़िए-Mahindra की ये गाड़ी लेने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे, जानिए जबरदस्त फ़ीचर्स

यह फीचर केवल एस्टा वेरिएंट में ही दिया गया था इसके अलावा एस्टा वेरिएंट में मिलने वाले क्रूज कंट्रोल फीचर को भी लोअर ट्रिम्स के साथ इन दोनों में दिया गया है। साथ ही इस इसमें सनरूफ (Sunroof) का फीचर भी दिया गया है जो की कंपनी केवल 1.0 आईएमटी एस्टा में ही देती थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।