Home Tech खबरें JioPhone Next खरीदने में आ रही दिक्कत, यहां से करें बुक-

JioPhone Next खरीदने में आ रही दिक्कत, यहां से करें बुक-

54
0

डेस्क।  JioPhone Next भारत मे लॉन्च हो चुका है। अगर आप भी इसके जबरदस्त फ़ीचर्स से प्रभावित हैं और Jio का यह वेरिएंट खरीदना चाहते हैं पर आपको इसे बुक करने में दिक्कत आ रही है। तो जानिए कैसे करें बुक बता दें अगर ग्राहक EMI प्लान चुनते हैं तो JioPhone Next  को कम से कम 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।  

इच्छुक खरीदार जियोफोन नेक्स्ट स्मार्टफोन को नजदीकी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।  ग्राहक पहले Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर डिवाइस के लिए पंजीकरण भी कर के इसे मंगवा सकते हैं। पंजीकरण के लिए, आपको अपना नाम, घर का पता और फोन नंबर दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। इसके बाद कंपनी आपको बताएगी कि डिवाइस आपके नजदीकी स्टोर पर उपलब्ध है या नहीं। लेकिन बता दें कि ग्राहकों को इसके लिए तत्काल प्रतिक्रिया नहीं मिल सकती है आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

ये तरीका भी जान लीजिए-

व्हाट्सएप नंबर के जरिये भी आप इसकी अवलिबलिटी को चेक कर सकते है। 7018270182 पर ‘Hi’ संदेश भेजकर व्हाट्सएप पर जियोफोन नेक्स्ट की उपलब्धता की जांच की जा सकता है। इसके बाद कंपनी आपको बताएगी कि मोबाइल आपके नजदीकी स्टोर पर उपलब्ध है या नहीं। साथ ही कंपनी ने घोषणा की कि उसने जियोफोन नेक्स्ट तक आसान पहुंच सुनिश्चित करने के लिए पूरे भारत में 30,000 से अधिक दुकानों के साथ भागीदारी की गई है।

जानिए फ़ोन के स्पेशल फ़ीचर्स-

जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस का सवाल है तो JioPhone नेक्स्ट में 5.45-इंच HD+ (720 x 1440 पिक्सल) डिस्प्ले है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ आती है। यह फ़ोन Pragati OS के साथ आता है। इसमें 1.3GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा है, जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।  कंपनी ने इंटरनल स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने का विकल्प भी दिया है।

ये भी देखें:Moto ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट बजट Smartphone

ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 13MP का रियर कैमरा और फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।  यह पोर्ट्रेट मोड, नाइट मोड और कुछ कस्टम इंडिया-ऑगमेंटेड रियलिटी फिल्टर जैसी कैमरा सुविधाएँ भी देता है। फ़ोन में 3,500mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 3.5 मिमी ऑडियो जैक, ब्लूटूथ v4.1, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।  और डुअल-सिम स्लॉट। इसके साथ ही इस फ़ोन में स्मार्टफोन में रीड अलाउड, लाइव ट्रांसलेट और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट जैसे फीचर भी मिलते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।