Home चुनाव समाचार यूपी कैबिनेट में होगी अनुप्रिया और निषाद की बड़ी भूमिका

यूपी कैबिनेट में होगी अनुप्रिया और निषाद की बड़ी भूमिका

5
0

डेस्क। उत्तर प्रदेश में सरकार गठन को लेकर जारी कवायद के बीच बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद से मुलाकात की। विधानसभा चुनाव में मिली बड़ी जीत के बाद नड्डा की सहयोगी दलों के नेताओं से यह पहली बैठक थी।

इससे कुछ समय पहले ही यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने नड्डा से सरकार गठन के सिलसिले में लंबी चर्चा की थी। उत्तर प्रदेश में सरकार की रूपरेखा तय करने के लिए भाजपा में लगातार बैठकों का दौर जारी है। इस सरकार गठन का सारा कार्यभार पार्टी से देश के गृह मंत्री अमित शाह को सौंपा गया है।

नड्डा की पटेल और निषाद से अलग-अलग मुलाकाते हुई। इस दौरान नड्ड के साथ उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिह भी मौजूद थे। माना जा रहा है कि इन नेताओं ने देश के सबसे बड़े सूबे में सरकार गठन के बारे में चर्चा की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।