Home चुनाव समाचार प्रमोद सावंत का बड़ा बयान, जानिए सरकार के गठन पर क्या बोलें

प्रमोद सावंत का बड़ा बयान, जानिए सरकार के गठन पर क्या बोलें

3
0

राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ बातचीत के बाद कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जल्द ही गोवा में अपनी सरकार बनाएगी।  समाचार एजेंसी एएनआई ने सावंत के हवाले से कहा, “गोवा में हमें बहुमत मिला। जल्द ही भाजपा की सरकार बनेगी। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य लोगों से मिलने और आशीर्वाद लेने आया था।”

इससे पहले, सावंत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की, क्योंकि पार्टी ने मंथन किया और सरकार गठन पर विचार-विमर्श किया।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा के गोवा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और राज्य इकाई के अध्यक्ष सदानंद तनवड़े बैठक का हिस्सा थे।  कथित तौर पर बैठक तीन घंटे तक चली।  बाद में, भाजपा नेता सीटी रवि ने कहा, “शपथ समारोह की तारीख केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर और एल मुरुगन द्वारा तय की जाएगी।”  प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि यह उनके नाम और कामों के कारण ही गोवा में भाजपा की जीत हुई।

साथ ही सावंत ने राष्ट्रीय राजधानी में पीएम मोदी से भी मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “हमारी पार्टी गोवा के लोगों की आभारी है कि उन्होंने हमें फिर से राज्य की सेवा करने का जनादेश दिया। हम समय में गोवा की प्रगति के लिए काम करते रहेंगे।  आना।”

पार्टी अब केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर को राज्य में सरकार बनाने के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर गोवा भेजेगी।  केंद्रीय मत्स्य पालन और पशुपालन मंत्री मुरुहान भी पर्यवेक्षक के रूप में उनके साथ होंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।