Home चुनाव समाचार चुनाव से पहले दहाड़ने वाले सिद्धू के तेवर नरम-

चुनाव से पहले दहाड़ने वाले सिद्धू के तेवर नरम-

3
0

डेस्क।  पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के चुनावों में करारी हार मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बोल काफी बदले हुए नज़र आ रहें हैं। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा है कि जो पंजाब से प्यार करता है उसे चुनाव परिणामों की परवाह नहीं है। 

खुद को पंजाब हितैषी बताते हुए उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य पंजाब का विकास है। आपको बता दें सिद्धू पार्टी को तो ले ही डूबे साथ ही अपनी सीट भी न बचा सके। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार जीवन ज्योत कौर ने अमृतसर पूर्व विधानसभा सीट पर 6,750 वोटों के अंतर से हराया है।

जानिए सिद्धू का पूरा बयान-

सिद्धू ने कहा, ‘मेरा लक्ष्य पंजाब का विकास करने का है। मैं पंजाब के समर्थन में खड़ा था और हमेशा रहूंगा। जो पंजाब से प्यार करता है उसे जीत या हार की कोई परवाह ही नहीं है।’ 

पंजाब विधानसभा चुनाव परिणामों की बात करे तो राज्य में आम आदमी पार्टी को 92 सीटें, कांग्रेस को 18 और बीजेपी को दो सीट ही मिली है। साथ ही प्रदेश में शिरोमणि अकाली दल (SAD) पार्टी को केवल तीन सीटें ही मिलीं हैं।

बता दें कि पंजाब के सभी स्टार चेहरे चरणजीत सिंह चन्नी, प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल, अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी (AAP) से हार गए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।