Home चुनाव समाचार योगी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे चंद्र शेखर रावण का हाल हुआ...

योगी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे चंद्र शेखर रावण का हाल हुआ बेहाल

5
0

डेस्क। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में मतगणना जारी है। इस चुनाव में प्रदेश की सबसे हॉट सीट रही गोरखपुर सदर पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद रावण के बड़े दावे झूठे साबित होते दिखाई दे रहें हैं। बता दें कि चंद्रशेखर रावण ने गोरखपुर सीट से पर्चा भरने के बाद लगातार बड़े-बड़े दावे किए थे।

चंद्रशेखर ने अपने दावों में यहां तक कह दिया था कि 403 सीटों पर लड़ा रहा उनका मोर्चा और आजाद समाज पार्टी यूपी में बड़ी ताकत बनेगी और उनके बिना किसी की भी सरकार नहीं बनेगी।

 पर मतगणना के पहले राउंड से ही चंद्रशेखर के दावे फेल होते दिखाई दे रहे हैं। सीएम योगी लगातार इस सीट पर अच्‍छी बढ़त बनाए हूंए हैं साथ ही भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण गिनती के वोट ही पाते दिख रहे हैं। 

चुनाव आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, गोरखपुर सदर सीट पर 8 राउंड की गिनती होने तक सीएम योगी सबसे आगे रहें। सीएम योगी को आठ राउंड के बाद 38633 वोट मिले। दूसरे नंबर पर सपा उम्मीदवार सुभापति शुक्ला बने हुए हैं जिनको अब तक 12357 वोट मिले। वहीं, तीसरे नंबर पर बसपा और चौथे नंबर पर चंद्रशेखर का मुकाबला जारी है। चंद्रशेखर को अभी तक की गिनती में सिर्फ 2255 वोट ही मिल पाएं हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।