Home politics सीएम एमके स्टालिन ने 2024 चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, बीजेपी...

सीएम एमके स्टालिन ने 2024 चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, बीजेपी को लेकर कही यह बात

72
0

राजनीति- बीजेपी का वर्चस्व इस समय पूरे देश में है। वहीं साल 2024 में बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिये विपक्ष लगातार प्रयास कर रहा है। वहीं अब 2024 के चुनाव में बीजेपी को हराने के परिपेक्ष्य में तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और डीएमके प्रमुख ने बड़ा बयान दिया है।

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और डीएमके प्रमुख ने कहा है कि अगर हमें 2024 के चुनाव में भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकना है। तो उसके लिए विपक्ष को एकजुट होना आवश्यक है। जब एक जैसी पार्टी एक साथ आएंगी तो बीजेपी की हार सम्भव होगी। यह जन्मदिन का बेहतरीन तोहफा होगा।
बता दें तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और डीएमके प्रमुख ने अपने 70 वें जन्मदिन के मौके पर यह बयान दिया। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मौजूद थे।
उन्होंने आगे कहा, इस बार का आम चुनाव इसलिए नहीं हो रहा है कि सरकार कौन बनाएगा। बल्कि इस बार का चुनाव इस परिपेक्ष्य में है कि सत्ता में कौन नहीं रहना चाहिए। वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे ने साफ किया है कि वह अभी इस विषय पर बात नहीं कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री कौन होगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।