Home politics एक भारतीय विदेशी धरती पर जाता है और पीएम की आलोचना करता...

एक भारतीय विदेशी धरती पर जाता है और पीएम की आलोचना करता है, यह सब फिक्स ..?

85
0

देश- राहुल गांधी ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी(Rahul Gandhi on Cambridge University) में भाषण दिया और विदेशी धरती पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) की जमकर आलोचना की। वहीं अब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा(Assam chief minister Himant biswas Sharma attack Rahul Gandhi) ने राहुल गांधी पर बरसते हुए कहा, राहुल गांधी ने यूनाइटेड किंगडम(United Kingdom) की कैम्ब्रिज बिजनेस यूनिवर्सिटी(Cambridge business University) में भाषण दिया। लेकिन भाषण में उन्होंने जो कहा वह भारत(India) को बदनाम करने की उनकी एक कोशिश थी।

उन्होंने, जार्ज सोरोस(Jorge sorean) को इंगित करते हुए कहा- एक विदेशी एजेंट(foreign agent) पहले हमारे देश के खिलाफ साजिश रचता है। फिर भारत का एक नेता विदेशी धरती पर जाता है और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM narendra modi) की आलोचना करता है। यह सब फिक्स है। 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) कहते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा(Bharat jodo Yatra) के दौरान उनको आतंकवादियों ने दूर से देखा। एक व्यक्ति आके उन्हें इसका इशारा करता है। राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने इस बात की जानकारी सुरक्षा एजेंसियों को क्यों नहीं दी है। राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने पुलवामा हमले(pulwama attack) पर सवाल उठाए। उन्होंने भारत के जवानों का अपमान किया है।
उनकी हिम्मत यह कहने की कैसे होती है कि पुलवामा हमले(pulwama attack) में जवानों की गाड़ी में बम नहीं था। उन्होंने पुलवामा हमले के साथ पाकिस्तान(Pakistan) का नाम लेने से इनकार किया। क्या कांग्रेस की आतंकवादी(Terrorist) के साथ समझ का हिसा है।
उन्होंने आगे कहा, पहले एक विदेशी एजेंट हमपर निशाना साधता है। फिर हमारे देश का नेता हमें बदनाम करता है। कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी(Cambridge University) में राहुल गांधी(Rahul Gandhi) का भाषण कुछ नहीं था। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( PM narendra modi) की आड़ में भारत(India) को बदनाम करने की योजना थी।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।