Home politics क्यों नीतीश ने उपेन्द्र कुशवाहा से कहा पार्टी छोड़ने को

क्यों नीतीश ने उपेन्द्र कुशवाहा से कहा पार्टी छोड़ने को

4
0

राजनीति- जदयू प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अब नीतीश कुमार ने उन्हें पार्टी छोड़ने को कह दिया है।

नीतीश कुमार ने समाधान यात्रा के दौरान कहा, यदि कोई हमारी पार्टी में आता है और पार्टी को छोड़ देता है। तो ऐसे लोगों को दल से अलग हो जाना चाहिए। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि कुशवाहा ने दो दफ़ा पार्टी को छोड़ दिया था और पुनः पार्टी में वापस आए।
उन्होंने आगे कहा, उनके राजनीतिक करियर का निर्माण मैंने किया। उन्हें विधायक बनाया और उन्होंने पार्टी छोड़ दी। लेकिन जब वह वापस आए तो उन्हें राज्यसभा का सदस्य बनाया सम्मान दिया। लेकिन पुनः उन्होंने हमारा साथ छोड़ा। अब तीसरी बार उन्होंने हमारा विरोध किया।
मैं नहीं जानता क्या हुआ है वह ऐसा क्यों कर रहे हैं। मैं उनसे बात करने का प्रयास कर रहा हूँ। लेकिन वह बात नहीं कर रहे। वहीं अगर कोई बार-बार मेरे खिलाफ बोल रहा है। तो यह साफ इशारा कर रहा है कि उन्होंने किसी अन्य पार्टी के विचारों से समझौता कर लिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।