Home politics क्या बीजेपी के मददगार बनकर गुजरात पहुंचे है चिराग पासवान

क्या बीजेपी के मददगार बनकर गुजरात पहुंचे है चिराग पासवान

50
0

गुजरात– गुजरात चुनाव पर इस समय पूरे देश की नजरें टिकी हुई है। क्योंकि सभी विपक्षी दल गुजरात मे बीजेपी को सत्ता से बेदखल करना चाह रहे हैं। वही अब बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि चिराग पासवान की पार्टी पहली बार गुजरात के चुनावी मैदान में कूदने जा रही है।
सूत्रों के मुताबिक अब गुजरात के चुनावी मैदान में आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, एआईएमआईएम, बीजेपी के साथ चिराग पासवान की पार्टी भी मैदान में होगी। जानकारो का कहना है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) दल गुजरात मे अपने उम्मीदवार को लेकर चर्चा कर रही है। चिराग पासवान की पार्टी मैदान में बीजेपी की मदद हेतु उतर रही है।
विपक्ष की ओर से चिराग पासवान पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि वह गुजरात मे बीजेपी के हितैषी बनकर आये हैं। उनका उद्देश्य गुजरात में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के वोट को काटना और बीजेपी के वोट बैंक को मजबूत करना है।
राजनीति के जानकारों का कहना है कि चिराग पासवान की पार्टी के लिए गुजरात मे कोई जगह नही है। जनता इनकी पार्टी को नही जानती है इसलिए वह एसटी एससी उम्मीदवार उतार कर गुजरात मे अपना वर्चस्व स्थापित करना चाहते हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।