Home राष्ट्रीय IRCTC Nepal Tour: नेपाल यात्रा के लिए IRCTC Nepal Tour पैकेज...

IRCTC Nepal Tour: नेपाल यात्रा के लिए IRCTC Nepal Tour पैकेज सबसे बेस्ट

4
0
IRCTC Nepal Tour

IRCTC Nepal Tour: भारत का पड़ोसी देश और प्रभु श्री राम की ससुराल कहा जाने वाला नेपाल बेहद खूबसूरत देश है। नेपाल का सौंदर्य लोगों को खूब आकर्षित करता है। प्रति वर्ष हजारों भारतीय नेपाल की यात्रा पर जाते हैं। वही आज हम आपको नेपाल यात्रा के लिए IRCTC Nepal Tour पैकेज के विषय में बताने जा रहे हैं। यह टूर पैकेज आपको पॉकेट फ्रेंडली बजट में नेपाल की यात्रा करवाएगा।

नेपाल के इस पैकेज का नाम है Best of Nepal जिसकी शुरुआत राजधानी दिल्ली से होगी। पैकेज में आपको काठमांडू और पोखरा की सैर का मौका मिलेगा। टूर पैकेज आपको एयर टिकट, डिनर, लंच और ब्रेकफास्ट भी देगा। पैकेज के साथ आप पशुपतिनाथ मंदिर दरबार स्क्वायर, तिब्बती शरणार्थी केंद्र जैसी कई जगहों की यात्रा कर पाएंगे।

पैकेज का लाभ आप 16 फरवरी और 28 मार्च को उठा सकते हैं। इसमें आपको टैवल इंश्योरेंश भी मिलेगा। पैकेज का शुल्क ऑक्यूपेंसी के हिसाब से होगा. नेपाल टूर में सिंगल ऑक्यूपेंसी पर आपको 45,700 रुपये प्रति व्यक्ति, दो लोगों को 37,000 रुपये और तीन लोगों को 36,500 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से पैसे देने होंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।