Home राष्ट्रीय इस सुपर स्टार ने लान्च की अपनी राजनीतिक पार्टी

इस सुपर स्टार ने लान्च की अपनी राजनीतिक पार्टी

1
0
इस सुपर स्टार ने लान्च की अपनी राजनीतिक पार्टी
इस सुपर स्टार ने लान्च की अपनी राजनीतिक पार्टी

तमिल सुपरस्टार विजय ने 2 फरवरी 2024 को अपनी नई राजनीतिक पार्टी तमिझागा वेत्री कजगम (टीवीके) की शुरुआत की है। उनका लक्ष्य 2026 के विधानसभा चुनाव है। आगामी आम चुनावों में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन विजय ने अपने पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की है जो 19 फरवरी 2024 को सुबह 9 बजे पनियूर में पार्टी मुख्यालय में होगी। इस बैठक में पार्टी के जिला पदाधिकारी और प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल होंगे और 2024 के आम चुनाव के बारे में फैसलों की घोषणा की जाएगी।

तमिल सिनेमा के मशहूर हीरो विजय ने 2 फरवरी 2024 को राजनीति में कदम रखा और अपनी राजनीतिक पार्टी तमिझागा वेत्री कजगम (टीवीके) की स्थापना की। वह भ्रष्टाचार और विभाजन की राजनीति के खिलाफ अपनी पार्टी की गठन की घोषणा करते हुए बताया कि उनकी पार्टी 2026 के तमिलनाडु राज्य विधानसभा चुनाव में भाग लेगी।

तमिझागा वेत्री कजगम (टीवीके) भारतीय राज्य तमिलनाडु और संघ राज्य पुदुचेरी में एक राजनीतिक पार्टी है, जिसकी स्थापना 2 फरवरी 2024 को अभिनेता-राजनेता विजय ने की थी। विजय ने अपने पार्टी की गठन के समय यह घोषणा की थी कि उनकी पार्टी 2024 के संसद चुनाव में भाग नहीं लेगी और किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेगी। विजय की पार्टी के संपर्क विवरण अभी तक जानकारी के अनुसार उपलब्ध नहीं है, लेकिन जैसे ही यह जानकारी उपलब्ध होगी, विजय के पार्टी के संपर्क विवरण उनकी आधिकारिक वेबसाइट या अन्य स्रोतों पर उपलब्ध होंगे।

तमिझागा वेत्री कजगम (टीवीके) भारतीय राज्य तमिलनाडु और संघ राज्य पुदुचेरी में एक राजनीतिक पार्टी है, जिसकी स्थापना 2 फरवरी 2024 को अभिनेता-राजनेता विजय ने की थी। विजय ने अपने पार्टी की गठन के समय यह घोषणा की थी कि उनकी पार्टी 2024 के संसद चुनाव में भाग नहीं लेगी और किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेगी।

विजय की पार्टी में शामिल होने के लिए वह निम्नलिखित कदमों का पालन कर सकते हैं
पार्टी के अधिकारिक वेबसाइट पर जाएं : विजय की पार्टी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पार्टी के सदस्य बनने के लिए आवेदन करें। मोबाइल ऐप का उपयोग करेंरू जल्द ही एक नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया जाएगा, जिसके माध्यम से लोग पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आधिकारिक घोषणा के बाद, पार्टी में 1 करोड़ सदस्यों को जोड़ने की योजना है।.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।