Home राष्ट्रीय Accident in Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना, बस...

Accident in Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना, बस और ट्रक की टक्कर में छह लोग जिंदा जले

101
0
Road Accident: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, हाइवे पर हुई बस-ट्रक की टक्कर, छह लोगों की जिंदा जलकर मौत

 Accident in Andhra Pradesh:आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर बुधवार (15 मई) सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई। तेलंगाना की राजधानी बापट्ला से हैदराबाद जा रही एक बस ट्रक से टकरा गई, जिससे छह लोगों की जलकर मौत हो गई. सड़क दुर्घटना के परिणामस्वरूप, 32 लोग घायल हो गए और उनका इलाज सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है।

दक्षिणी राज्य की इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक बस में आग लगती दिख रही है. टक्कर से लगी आग इतनी भीषण थी कि बस और ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गए। आग की लपटें बहुत ऊंची उठती हैं. एक अन्य वीडियो में अग्निशामकों को आग बुझाते हुए भी दिखाया गया है। आरोप है कि लोग बापटला से मतदान कर लौट रहे थे.

हादसे के वक्त बस में 42 लोग सवार थे

दरअसल, एक निजी बस बापटला जिले के चिन्नागंजम से हैदराबाद जा रही थी। इसके बाद बस हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर चिलकलुरिपेट मंडल के पास एक ट्रक से टकरा गई। हादसे के तुरंत बाद दोनों कारों में आग लग गई. पीड़ितों ने बताया कि हादसे के वक्त बस में 42 लोग सवार थे। एक भीषण हाईवे हादसे में एक ट्रक और बस ड्राइवर की मौत हो गई. बस में सवार चार और लोगों की मौत हो गई.

मृतकों में आठ साल की एक बच्ची भी शामिल है

सड़क दुर्घटनाओं में मारे गये लोगों की जानकारी भी हुई. मृतक बापट्ला इलाके के रहने वाले थे. मृतकों में 35 वर्षीय अंजी बस चालक, 65 वर्षीय उप्पागुंडुर काशी, 55 वर्षीय उप्पागुंडुर लक्ष्मी और आठ साल की बच्ची मुप्पाराजू ख्याति सासरी शामिल हैं। बाकी दो लोगों के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है.

दुर्घटना के परिणामस्वरूप, 32 लोग घायल हो गए। पीड़ितों को चिलकलुरिपेट सिटी सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार प्रदान किया गया। फिर उन्हें बेहतर इलाज के लिए गुंटूर स्थानांतरित कर दिया गया। घटना की जानकारी पुलिस को मिली.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।