Home राजनीति Lok Sabha Election: बीजेपी क्यों जरुरी

Lok Sabha Election: बीजेपी क्यों जरुरी

78
0
Lok Sabha Election: Why is BJP important?

Lok Sabha Election: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा ​​के समर्थन में लक्ष्मी नगर में एक चुनावी रैली में कहा कि अगर भाजपा को 400 का आंकड़ा मिलता है, तो मथुरा में एक बड़ा कृष्ण जन्मभूमि मंदिर बनाया जाएगा। और काशी में एक भव्य मंदिर बनाया जाएगा. ज्ञानवापी मस्जिद की जगह पर बाबा विश्वनाथ का एक बड़ा मंदिर बनाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि मुगलों के वीरतापूर्ण कार्यों के बारे में अभी भी बहुत कुछ स्पष्ट किया जाना बाकी है। असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने का अपना वादा पूरा किया है, इसलिए इस बार जीत भी बड़ी होने की संभावना है.

PoK में भी दिखता है भारतीय झंडा-हिमंत

उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तो कहा जाता था कि कश्मीर भी पाकिस्तान जितना ही भारत का हिस्सा है और संसद में इस बात पर चर्चा नहीं हुई कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी भारत का हिस्सा है. का है लेकिन अब निष्कर्ष के तौर पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में कई दिनों से लोगों को भारतीय झंडा ले जाते हुए भी देखा गया है.

सरमा ने केजरीवाल पर सियासी निशाना साधते हुए कहा कि भाई-भतीजावाद के खिलाफ रहे अरविंद केजरीवाल अब अपनी पत्नी को प्रमोट करने में लगे हैं. केजरीवाल खुद एक आलीशान बंगले में रहते हैं. केजरीवाल जो भी कहते हैं, वह ठीक उसके विपरीत कर रहे हैं और अब उन्होंने अपनी मानसिक शांति खो दी है और जब तक वे ठीक नहीं होते, तब तक उनके लिए वापस जेल जाने का समय आ जाएगा।

उन्होंने कहा कि अंतरिम जमानत पर जेल से छूटे दिल्ली के भ्रष्ट मुख्यमंत्री की बातें दिल्ली की जनता क्यों सुनें? उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पास बीजेपी के लिए कोई योजना नहीं है क्योंकि जो लोग देश का विकास करना चाहते हैं उन्हें कोई और समस्या नजर नहीं आती. आज देश में लोगों को यह विश्वास हो गया है कि मोदी सरकार ही भारत के लिए कुछ अच्छा कर सकती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।