Home राजनीति बीजेपी की बनेगी सरकार, तीरसे कार्यकाल- भ्रष्टाचार पर वार

बीजेपी की बनेगी सरकार, तीरसे कार्यकाल- भ्रष्टाचार पर वार

75
0
BJP will form government, third term - attack on corruption

लोकसभा चुनाव अंतिम चरण की ओर अग्रसर है। विपक्षी गठबंधन इंडिया का दावा है की केंद्र में सत्ता परिवर्तन होने वाला है। मोदी की विदाई जनता ने निश्चित कर दी है। वही एनडीए गठबंधन को बीजेपी नेताओं का मानना है की केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी। सत्ता पर एनडीए गठबंधन का दबदबा होगा। बीजेपी की नीतियों का प्रत्येक वर्ग को लाभ मिला। आज देश की जनता जाग गई है, देश लुभावने वादों के लिए नहीं विकास के लिए मतदान कर रहा है। बीजेपी की सबका साथ सबका विकास की रणनीति ने देश को मजबूत किया है और प्रत्येक वर्ग को समान अवसर दिए हैं। इंडिया और एनडीए के दावों के बीच राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर का बड़ा बयाना सामने आया है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है विपक्ष चाहें जितना जोर लगा है सत्ता का स्वाद उसे चखने को नहीं मिलेगा। केंद्र में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी और भाजपा का तीसरा कार्यकाल सीधे तौर पर भ्रष्टाचार पर वार करेगा।

क्या बोले प्रशांत किशोर:

प्रशांत किशोर ने कहा- बीजेपी अपने तीसरे कार्यकाल में पेट्रोलियम जनित वस्तओं को जीएसटी के दायरे में ला सकती है। बीजेपी के ऐसा करने से फाइनेंशियल आटोनामी पर अंकुश लगेगा। मोदी सरकार एक नैरेटिव पर काम करेगी और स्वयं की मजबूत छवि गढ़ेगी। बीजेपी के पास मजबूत मुद्दा है भ्रष्टाचार इसके बलबूते बीजेपी विपक्ष को स्वाहा कर स्वयं की धमाकेदार शुरुआत करेगी। उनका मानना है जनता के बीच मोदी की छवि सकारात्मक बनी हुई है। लोग पीएम मोदी को काफी पसंद करते हैं, उनकी नीतियों से जनता संतुष्ट है। जनता ने आज यह स्वीकार लिया है मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित हांथो में है। अब ऐसे में मोदी का तीसरा कार्यकाल सिर्फ बीजेपी को मजबूत नहीं बनाएगा अपितु आगामी समय के लिए बीजेपी को स्थापित करने में अहम् भूमिका निभाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा- बीजेपी को 300 सीटें मिलेगी। बीजेपी आगामी कार्यकाल में वैश्विक स्तर पर भारत का कद बढ़ाने के लिए काम करेगी। कहीं न कहीं बीजेपी के नेतृत्व में देश की राजनीतिक और कूटनीतिक शक्ति बढ़ेगी और विकासशील देश भारत को सम्मान की नजर से देखेंगे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।