Home राष्ट्रीय Brij Bhushan Sharan Singh News Today: अपने वोट से उनका मुँह लाल...

Brij Bhushan Sharan Singh News Today: अपने वोट से उनका मुँह लाल कर दो, र बीज बोना है तो कमल का बोओ

127
0
Brij Bhushan Sharan Singh News Today:

Brij Bhushan Sharan Singh News Today: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने अल्पसंख्यक संवाद कार्यक्रम में बात करते हुए बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा: तुम हमारे हो, मेरे खून हो. कोई माने या न माने, अगर आप डीएनए टेस्ट करा लें तो पांच पीढ़ी पहले आप मेरा खून थे।

यहां से जो भी वोट आएगा, वह 5-600 किलोमीटर दूर बैठे उन लोगों के मुंह पर तमाचा होगा जो मेरे जीवन का, मेरे राजनीतिक करियर का, मेरे जीवन का अंत देख रहे हैं और उनके गाल लाल हो जाएंगे, और तब उन्हें एहसास होगा कि वह किस व्यक्ति का विरोध कर रहे हैं। बीजेपी सांसद ने यह भी कहा कि अगर बीज बोना है तो कमल के बीज बोओ, अन्यथा बीज मत बोओ.

“यह शरीर पत्थर का हो गया है”

कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बेटे करन भूषण सिंह के समर्थन में जनसभाएं कीं। बृजभूषण शरण सिंह ने इशारों-इशारों में कहा कि अगर वोट देना है तो बीजेपी को ही वोट दें, अन्यथा मत दें. मंच से एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद भावुक हो गए और कहा कि पिछले डेढ़ साल से साजिश चल रही है. ये शरीर पत्थर का हो गया है. हमें बिना गलतियों के सज़ा मिलती है। अगर 1996 में मेरे साथ साजिश हुई तो मेरी पत्नी डिप्टी बन गईं और अगर 2024 में मेरे साथ साजिश हुई तो अब मेरा बेटा डिप्टी बनेगा.

पहलवानों पर लक्षित

बीजेपी सांसद ने शायरी और शेरो-शायरी के जरिए सेनानियों पर भी कटाक्ष किया. काव्यात्मक अंदाज में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यूं ही किसी को नींद से जगाना और किसी कमजोर को अधिकार दे देना बगावत है. यदि सत्य का गीत गाना विद्रोह है तो हम भी विद्रोही हैं। मेरा धर्म विद्रोह है, इसीलिए यह शहर प्रसिद्ध हुआ। मेरे आंसू उनके आंसू बन गए, जिनकी कोई सुरक्षा नहीं थी, लालची आलोचक ऐसी स्थिति कैसे ले सकते थे? मैं जो कहना चाहता हूं उसे सुनने के लिए कौन तैयार है? किसके पास कितना खाली समय?

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।