Home राष्ट्रीय तालाब में अराजक तत्वों द्वारा जहरीला पदार्थ डाल देने से लाखों रुपयों...

तालाब में अराजक तत्वों द्वारा जहरीला पदार्थ डाल देने से लाखों रुपयों की पालतू मछलियां मरी

8
0

फतेहपुर चौरासी/ उन्नाव।  थाना क्षेत्र की नगर पंचायत ऊगू स्थित एक तालाब में अराजक तत्वों द्वारा जहरीला पदार्थ डाल देने से लाखों रुपयों की पालतू मछलियां मर गई ।मछली पालक ने कीटनाशक दवा डाल कर मछली मारने की शंका जाहिर की है। पीड़ित ने पुलिस चौकी प्रार्थना पत्र देकर उचित कार्यवाही की मांग की है।

तालाब में अराजक तत्वों द्वारा जहरीला पदार्थ डाल देने से लाखों रुपयों की पालतू मछलियां मरी
फतेहपुर चौरासी क्षेत्र की नगर पंचायत ऊगू में नगर पंचायत के तालाब में कस्बे का निवासी प्रदीप कुमार कश्यप पुत्र छवि नाथ मछली पालन का व्यवसाय करता है उसने नगर पंचायत से एक लाख इकतीस हजार रुपये में कस्बा स्थित सुब्बा तालाब का पट्टा पांच साल के लिए मछली पालन करने के लिए कराया था। जिसमें उसने चौथाई किस्त भी जमा कर दी है। उसी तालाब में वह मछली पालन का अपना व्यवसाय करता है ।आज जब वह रोज की तरह तालाब पर पहुचा तो वहाँ का नज़ारा देख उसके होश उड़ गए। उसके तालाब की अधिकतर मछली मृत अवस्था मे पानी के ऊपर आ गई थी। मछली पालक प्रदीप से जब इस घटना के बारे में बात की गयी तो उसने तालाब में साजिश के तहत कीटनाशक डालने की शंका जाहिर की।प्रदीप ने कहा एक दिन पहले तक तालाब की मछलियां ठीक थी उसने कहा वैसे भी कोरोना काल मे स्थित बहुत खराब है मंडी में मछली के दाम ठीक नही चल रहे है उपर से इतना बड़े नुकसान ने उसे कही का नही छोड़ा ।पीड़ित ने पुलिस चौकी ऊगू में प्रार्थना पत्र देकर उचित कार्यवाही की मांग की है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।