Home राष्ट्रीय कुशीनगर में नीट व जी परीक्षा कि तिथि स्थगित कराने को लेकर...

कुशीनगर में नीट व जी परीक्षा कि तिथि स्थगित कराने को लेकर पीएम संबोधित ज्ञापन अपर डीएम को सौंपा

5
0

कुशीनगर में नीट व जी परीक्षा कि तिथि स्थगित कराने को लेकर पीएम संबोधित ज्ञापन अपर डीएम को सौंपा
उपेंद्र कुशवाहा

कुशीनगर : संपूर्ण विश्व में कोरोना महामारी के कारण जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है, जबकि तथा लाखों लोग इस बीमारी के चपेट में आ रहे हैं.देश के तमाम प्रदेश के बड़े-बड़े शहरों में बीमारी का भयंकर प्रकोप देखने को मिल रहा है। ऐसे मे भारत सरकार के द्वारा नीट व जी की परीक्षा कराने निर्णय से अभिभावकों के मन में भय उत्पन्न है.छात्रों के जीवन और उनसे जुड़े परिवारों की सुरक्षा का सवाल है.ऐसे में भारत सरकार द्वारा नीट व जी की परीक्षा को स्थगित करना बेहद जरूरी है।इस सिलसिले में शुक्रवार को यूथ कांग्रेसी कुशीनगर के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री संबोधित ज्ञापन अपर एसडीएम को सौंपा है।

उक्त सौंपे गए ज्ञापन में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद जहीरूद्दीन ने कहा कि महामारी के इस दौर में यातायात व होटल आदि की व्यवस्था सुचारू रूप से उपलब्ध नहीं हो पा रही है.छात्रों को परीक्षा देने में मानसिक तनाव का सामना करना पड़ रहा है। जरूरी है की परीक्षा तिथी को सामान्य स्थिति होने तक स्थगित किया जाए.क्योंकि यह छात्रों के जीवन और उनसे जुड़े परिवारों की सुरक्षा का सवाल है।
इस दौरान जिला महासचिव आर्यन बाबु,विधानसभा अध्यक्ष सुनील यादव,साबिर अली,चंदन कुमार आदि मौजूद रहे।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।