Home राष्ट्रीय कैबिनेट मंत्री सतीश महाना और स्टॉफ के 3 सदस्य हुए कोरोना संक्रमित,...

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना और स्टॉफ के 3 सदस्य हुए कोरोना संक्रमित, कोरोना संपर्क में आए लोगों से जांच की अपील

7
0

कानपुर कोरोना संक्रमण की चपेट में अब जनप्रतिनिधि भी तेजी से आ रहे हैं। प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना और स्टॉफ के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह लाल बंगला कानपुर स्थित आवास से लखनऊ चले गए हैं। उन्होंने बीते दिनों में संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है।

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना और स्टॉफ के 3 सदस्य हुए कोरोना संक्रमित, कोरोना संपर्क में आए लोगों से जांच की अपील
कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद औद्योगिक विकास मंत्री कानपुर आवास से लखनऊ चले गए हैं मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ने उसने स्वास्थ्य पूछकर अफसरों को निर्देश दिए हैं।

शहर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है और मंत्री-विधायक समेत कई नेता चपेट में आ रहे हैं। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने शुक्रवार को दिन में अपनी व स्टॉफ के 13 लोगों की कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें सभी को निगेटिव बताया गया था। इसके बाद दोबारा सैंपल देने के बाद वह लखनऊ से लाल बंगला स्थित अपने आवास पर आ गए थे। देर रात दूसरी जांच रिपोर्ट आने पर जानकारी दी गई कि उन्हें और स्टॉफ के तीन सदस्यों कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद वह लाल बंगला स्थित घर से फिर लखनऊ चले गए हैं। उन्होंने सभी से अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे सभी अपनी कोरोना जांच करा लें। फिलहाल सभी लोग लखनऊ में हैं।

बताते चलें कि पिछले महीने उनके परिवार के कई सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए थे, जो इस समय स्वस्थ हैं। औद्योगिक विकास मंत्री ने बताया कि उनके संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन पर बात की और तुरंत डॉक्टरों की टीम भेजने के लिए निर्देश दिए हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने भी उनका हाल जाना है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।