Home वायरल खबर हर की पौड़ी पर महफूज अली अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी के साथ फरमा...

हर की पौड़ी पर महफूज अली अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी के साथ फरमा रहे थे इश्क, लोगों ने पकड़कर सिर मुंडवाया

29
0

[ad_1]

हरिद्वार। हरकी पैड़ी क्षेत्र के एक गंगा घाट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक युवक का सिर मुंडवा रहे। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामला उत्तराखंड के हरिद्वार में हर की पौड़ी का है। बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली क्षेत्र में गंगा घाट पर बैठे महफूज अली अपनी गर्लफ्रेंड सलोनी के साथ फरमा इश्क रहे थे।  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित युवक मुस्लिम समुदाय का है। वहीं लड़की हिन्दू समुदाय की बताई जा रही है। हर की पौड़ी पर विष्णु घाट के किनारे दोनों बैठे थे। युवक काशीपुर का और लड़की बिजनौर की है। इसी बीच अचानक कुछ लोग आए और दोनों को डांटने फटकारने लगे। उन लोगों ने गाली गलौज करनी शुरू कर दी। 

आरोप हैं कि लड़की ने युवक को बचाने का प्रयास किया। उन्होंने लोगों से युवक को छोड़ने की गुहार भी लगाई, लेकिन उन्होंने लड़की को भी थप्पड़ रसीद दिया। इसी बीच लोगों ने नाई को बुलाया और मुस्लिम युवक की पिटाई करते हुए उसका सिर भी मुंडवा दिया। 

 इस बीच घाट पर काफी लोगों की भीड़ घाट पर जुट गई थी। वहीं हंगामा होते देखकर लोगों ने पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने मौके पर आकर जांच की। तब तक प्रेमी जोड़ा भी जा चुका था, लेकिन लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते-होते पुलिस तक पहुंचा, जिस पर पुलिस ने संज्ञान लिया और पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस पीड़ितों और आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

Post Views: 2

[ad_2]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।