Home उत्तर प्रदेश शिवपाल अखिलेश से नाखुश, कहा- सुलह की पहल नहीं की भतीजे ने

शिवपाल अखिलेश से नाखुश, कहा- सुलह की पहल नहीं की भतीजे ने

4
0

शिवपाल अखिलेश से नाखुश, कहा- सुलह की पहल नहीं की भतीजे ने

उन्नाव/कानपुर. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के मुखिया शिवपाल यादव परिवार को एकजुट बनाए की कोशिश में लगे हैं। उन्होंने पिछले दिनों नरमी के संकेत दिए थे। लेकिन, सपा और शिवपाल के बीच जमी बर्फ अभी भी नहीं पिघली हुई है। शिवपाल ने एक बार फिर कहा है कि भतीजे ने एक बार भी सुलह की पहल नहीं की है। मैं तो तैयार हूं पर कोई बात तो करे मुझसे।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हमने जब भी उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई है सभी को जोड़कर सरकार बनाई है। हमारा प्रयास है कि फिर से सबको एक करके सरकार बनाई जाए। लेकिन, मुझसे बात करे तो कोई। तब सब कुछ तय हो जाएगा। जब उनसे पूछा गया यदि विलय होता है तो पार्टी का नाम सपा रहेगा या प्रसपा तो, उन्होने कहा कि अभी तो हमने गठबंधन की बात कही है वो, तो बात होगी तब तय होगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या विलय नहीं हो सकता है तो इस पर वह चुप्पी साध गए।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।