Home उत्तर प्रदेश किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैक मेलकर करता रहा रेप

किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैक मेलकर करता रहा रेप

4
0

किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैक मेलकर करता रहा रेप

सलेमपुर (देवरिया)। हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण कर ने सुनसान स्थान पर ले जाकर अपने साथियों के साथ मिलकर रेप किया और वीडियो भी बनाई। और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करता रहा। इसके बाद वह अश्लील वीडियो को दिखा कर छात्रा को ब्लैक मेल करने लगा। छात्रा ने मनबढ़ युवक की बात जब नही मानी तो उसने वीडियो व कुछ आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया। जानकारी के बाद पिता ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस आरोपी युवक पर रेप, अपहरण, पॉस्को व आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

कोतवाली क्षेत्र के एक किशोरी नगर के स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा है। आरोप है कि स्कूल आते-जाते समय आरोपी उसके साथ छेड़खानी करता था। 27 फरवरी-2019 को दोपहर करीब तीन बजे स्कूल से वापस वापस आते समय युवक ने एक अन्य युवक की मदद से असलहा के बल पर बाइक से अपहरण कर लिया। किसी अनजान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। उसका वीडियो और फोटो बना लिया। उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

वारयल का भय दिखाकर आरोपी युवक अलग-अलग जगहों पर उसे बुलाकर रेप करता रहा। जब छात्रा ने मना कर दिया तो आरोपी वीडियो और फोटो 17 नवंबर को उसके पिता के मोबाइल फोन नंबर पर भेज दिया। पिता ने बेटी से पूछा तो सारी बात बताई। कोतवाली पुलिस ने पिता की तहरीर पर कोतवाली के नदौली गांव निवासी विजय यादव पर रेप, अपहरण, पॉस्को एक्ट, आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस बाबत कोतवाल डॉ. अनिल पांडेय ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।