Home उत्तर प्रदेश आरपीएफ ने किशोरियां से गलत धंधे करवाने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

आरपीएफ ने किशोरियां से गलत धंधे करवाने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

3
0

आरपीएफ ने किशोरियां से गलत धंधे करवाने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

लखनऊ,। राजधानी के बादशाह नगर आरपीएफ पुलिस ने नाबालिक लड़कियों को नशीला पदार्थ देकर गलत धंधे करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। बता दें कि आरपीएफ पुलिस को बादशाह नगर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान दो किशोरियां मिली। जब आरपीएफ पुलिस ने दोनों किशोरियों से पूछताछ की तो दोनों ने खुद पर हो रहे जुल्म की दास्ताँ बयां की। पुछताछ में किशोरियां ने गलत धंधे करवाने वाले युवक के बारे में बताया।

जिसके बाद आरपीएफ पुलिस ने मुंशी पुलिया पर रहने वाले आरोपी विजय भद्रा को गिरफतार कर लिया। बता दें कि आरोपी पिछले 6 माह से किशोरियों को बंधक बनाकर गोरखधंधा करवा रहा था। पकड़ा गया आरोपी बच्चों से भीख मंगाता था और किशोरियों से गलत धंधे कराता था। वहीं बच्चों का कहना है कि आरोपी उनके शरीर से खून भी लिकालता था। साथ ही किशोरियों को रईसजादों के साथ उनकी गाड़ियों में भेजता था और ना जाने पर उनको मारता पीटता था साथ ही जान से मारने की धमकी भी दिया करता था। फिलहाल आरपीएफ पुलिस ने किशोरियों के साथ दो नाबालिग लड़कों को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर गाजीपुर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।