Home मनोरंजन भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया सुपर Hot वीडियो, फैन्स के उड़े...

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया सुपर Hot वीडियो, फैन्स के उड़े होश

51
0

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया सुपर Hot वीडियो, फैन्स के उड़े होश

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल में अपनी बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस सुपर हाॅट वीडियो में मोनालिसा का हॉट अंदाज देख फैन्स उन्हें कॉमेंट के जरिए अपने दिल की बात कह रहे हैं।

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा के लाखों फैन्स हैं और ये फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं। मोनालिसा भी अपने फैन्स को निराश नहीं करतीं और सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस वीडियो शेयर करती रहती हैं।

 

हाल ही में उन्होंने अपनी जो वीडियो शेयर की हैं वह उनके फैन्स के बीच उन्हें और भी ज्यादा पॉप्युलर बना रहा है। तस्वीर में मोनालिसा खुले बाल शॉर्ट पैंट्स और स्टाइलिश टॉप के साथ हल्के मेकअप में काफी हॉट नजर आ रही हैं।

मोनालिसा के लिए अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करना नया नहीं है। वह अक्सर अपनी फोटोशूट या शूटिंग के विडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

I Like To Pose…. I like To be in Front Of Camera 🥰….

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा ने फिलहाल रेड ड्रेस में  अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनका हॉट लुक यकीनन उनके फैंस को मदहोश कर देगा।

 

भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप 10 ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में मोनालिसा का नाम आता है। जब बात ग्लैमर और बोल्डनेस की हो तो मोनालिसा का नाम सबसे पहले लिया जाता है।

बात करें उनकी वर्कफ्रंट की तो भोजपुरी और साउथ की फिल्में कर चुकीं मोनालिसा इस वक्त छोटे पर्दे के एक सुपरनैचरल शो ‘नजर’ में दिखाई दे रही हैं। इस शो में मोनालिसा डायन (मोहना) की भूमिका निभा रही हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।