Home मनोरंजन Bawaal: जान्हवी कपूर ने फिल्म पाने के लिए मचा दिया था बवाल

Bawaal: जान्हवी कपूर ने फिल्म पाने के लिए मचा दिया था बवाल

19
0

डेस्क। Janhvi Kapoor On Bawaal Casting: बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन ही इसका ट्रेलर वीडियो भी लॉन्च किया गया। इस लॉन्चिंग के दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर कई खुलासे भी किए। उन्होंने इस बीच ये भी बोला कि उन्हें मूवी में खुद को कास्ट करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी, एक्ट्रेस मेकर्स के पीछे पड़ गई थीं। तब जाकर कहीं उनका इसके लिए ऑडिशन लिया गया।
जाह्नवी कपूर और वरुण धवन (Janhvi Kapoor-Varun Dhawan) की फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) का ट्रेलर दुबई में लॉन्च हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर दिलचस्प बातें भी की। उन्होंने इस मूवी के लिए सच में ही बवाल काट दिया था। उन्होंने इवेंट में यह बताया कि ‘वो हर दिन खुद को चिकोटी काटती रही थीं ताकि उन्हें सभी के साथ काम करने का मौका मिल सके। क्योंकि वो इसे खुद के लिए सबसे बड़ा मौका मानती हैं।’
 जान्हवी ये बताती हैं कि उन्होंने फिल्म में खुद का कास्ट करने के लिए मेकर्स को खूब मनाने की कोशिश भी की। इसके लिए एक्ट्रेस ने उनका पीछा किया। नितेश और साजिद नाडियाडवाला का उन्होंने फिल्म में ऑडिशन के लिए पीछा भी किया था।
जान्हवी कपूर ‘बवाल’ के लिए इतनी एक्साइटेड थीं कि वो साजिद नाडियाडवाला का पीछा करते-करते उनके पीछे ऑफिस तक में घुस गई थीं और वो एक्ट्रेस के इस स्ट्रगल को देखकर काफी हैरान भी रह गए थे। साजिद ने इस किस्से के बारे में बताया कि ‘उनका इनबॉक्स जान्हवी के मैसेजेस से भरा ही रहता है, जिसमें लिखा था कि उनका ऑडिशन ले लीजिए। एक बार जब जान्हवी को ये फिल्म मिल गई तो कभी उनके ऑफिस में नहीं गईं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।