Home मनोरंजन Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट के बाद 4 दिनों के लिए चली...

Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट के बाद 4 दिनों के लिए चली गई थी डीनो जेम्स की आवाज

20
0

Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी चर्चा में बना हुआ है. शो में इस बार कंटेस्टेंट्स भी काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहे हैं. डीनो जेम्स भी इस शो का हिस्सा हैं. शो में डीनो डेयरडेविल स्टंट करते नजर आएंगे. हालांकि, एक स्टंट के दौरान डीनो की आवाज 4 दिन के लिए चली गई थीं. सिंगर ने खुद इस बारे में जिक्र किया.

डीनो की चली गई थी आवाज

इंडिया टुडे से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘शॉक सबसे खतरनाक स्टंट था. ये एक ऐसा स्टंट हैं जिसे ज्यादतर लोग क्विट कर देते हैं. शॉक स्टंट के बाद मेरी आवाज चली गई थी 3-4 दिन के लिए. मैं बहुत चिल्लाया था. मुझे लगा कि मुझे गर्दन में इंजरी हो गई है क्योंकि ये स्टंट बहुत इंटेंस था.’

खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे ये स्टार्स
शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट पर नजर डालें तो इसमें अंजुम फेम, ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, शीजान खान, Soundous Moufakir, रोहित रॉय, रशमीत कौर, शिव ठाकरे, नायरा बनर्जी, डेजी शाह, अंजली आनंद और अर्जित तनेजा जैसे स्टार्स शामिल हैं. शो में अर्जित तनेजा, शिव ठाकरे और Soundous ने पहला स्टंट जीता था और वो पूरे हफ्ते के लिए सेफ हो गए थे.

तीनों को कोड रेड में जाने का मौका मिला था. जहां उन्हें एक चांस मिला था कि वो अगले हफ्ते के लिए सुपरपावर कमा सकते थे. लेकिन इसके लिए उन्हें एलिमिनेशन स्टंट परफॉर्म करना था. ये चांस तीनों में से किसी एक को ही मिल सकता था. हालांकि, तीनों ने ही इस मौके को लेने से मना कर दिया था. बता दें कि एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं. एलिमिनेशन स्टंट में रूही और अंजुम फेक पहुंची थीं. अंजुम फेक ने स्टंट बहुत अच्छे से कंप्लीट किया था और रुही स्टंट पूरा नहीं कर पाई थीं और शो से बाहर हो गई थीं.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।