Home मनोरंजन पांच हसीनाओं संग रिलेशनशिप में रहे मिलिंद सोमन अपने से 25 साल छोटी...

पांच हसीनाओं संग रिलेशनशिप में रहे मिलिंद सोमन अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से की शादी !

21
0

मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। मिलिंद सोमन फिटनेस और मॉडलिंग के कारण युवाओं के आकर्षण का केंद्र में रहे हैं।  मिलिंद सोमन का जन्म 4 नवंबर 1965 को स्कॉटलैंड यूके में हुआ था। मिलिंद सोमन के पिता प्रभाकर सोमन एक वैज्ञानिक हैं। लड़कियों के बीच मिलिंद की पॉपुलैरिटी बहुत रही हैं। मिलिंद के पांच अफेयर रहे और शादी से पहले भी मिलिंद के कई रिलेशनशिप रह चुकें है। फिर अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी की। 2018 में उन्होंने 25 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की। मिलिंद सोमन अब खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। दोनों के बीच उम्र के अंतर को लेकर काफी चर्चा हुई, कई लोगों ने इसकी आलोचना भी की, लेकिन कपल ने कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

[object Promise]

मिलिंद सोमन की जिंदगी में सबसे पहले मधु सप्रे आईं। उन्होंने मिस यूनिवर्स 1992 प्रतियोगिता में दूसरी रनर अप का स्थान हासिल किया। उस वक्त दोनों मुंबई में लिव-इन में रह रहे थे, उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया। जब दोनों ने एक फैशन कैंपेन के लिए न्यूड पोज दिया था तो काफी विवाद हुआ था, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। 1995 में दोनों अलग हो गए।

[object Promise]

साल 2000 में मिलिंद सोमन और दीपानिता शर्मा एक-दूसरे से प्यार करते थे। फिल्म जोड़ी ब्रेकर्स में दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी. तो दोनों के अफेयर की खबरें भी चर्चा में रहीं. ऐसा भी कहा जाता था कि दोनों लिव-इन में रह रहे थे लेकिन उन्होंने कभी इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की।

[object Promise]

मिलिंद सोमन और गुल पनाग का रिश्ता 2005 में शुरू हुआ था। दोनों ने फिल्म जुर्म में साथ काम किया और एक-दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन मिलिंद ने कहा था कि उनका रिश्ता प्रोफेशनल है. उस वक्त इंडस्ट्री में दोनों को  औपन सीक्रेट  कहा जाता था।

[object Promise]

मिलिंद सोमन की मुलाकात माइलेन जम्पानोई से फिल्म वैली ऑफ फ्लावर्स के सेट पर हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और 2006 में शादी कर ली। लेकिन महज तीन साल बाद 2009 में उनका तलाक हो गया।

[object Promise]

 मिलिंद सोमन की जिंदगी में 2010 में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी की एंट्री हुई। मिलिंद ने इस रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया था. मैगजीन के कवर पेज पर दोनों एक साथ नजर आए थे. वे इवेंट्स में भी साथ जाते हैं. शहाना और मिलिंद की उम्र में 21 साल का अंतर था। तीन साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

[object Promise]

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।