Home मनोरंजन OMG 2 teaser: OMG 2 के टीजर पर मचा बवाल, इस सीन...

OMG 2 teaser: OMG 2 के टीजर पर मचा बवाल, इस सीन से भड़के शिव भक्त

21
0

OMG 2 : अक्षय कुमार(akshay kumar) की फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) फिल्म का टीजर रिलीज हुआ और विवादों में आ गया है। फिल्म के कुछ सीन्स और डायलॉग पर बवाल छिड़ गया है। लोगों ने कहा है की प्रिव्यू में शिव का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार का रुद्रा अभिषेक रेलवे के पानी से होता दिखाया गया है जो अनुचित है। 

सोशल मीडिया(social media) पर लगातार रेलवे के पानी से शिव के होते रुद्राभिषेक का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग फिल्म को बैन करने की मांग उठा रहे हैं। हालाकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि लोगों को फिल्म के किस डायलॉग से आपत्ति है। 

बता दें आदिपुरुष फिल्म(adipurush) को लेकर हुए बवाल के बाद अक्षय(akshay kumar) की फिल्म ओएमजी की टीम सतर्क है। फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेज दिया गया है। टीम बिलकुल भी यह नहीं चाहती है की लोगों द्वारा फिल्म का विरोध हो और फिल्म ठंडे बस्ते में चली जाए। जनता का कहना है कि बॉलीबुड लगातार हिन्दू देवी -देवताओं का मजाक बना रहा है। इसलिए यह फिल्म बैन हो जानी चाहिए। 

बता दें फिल्म में अक्षय कुमार(akshay kumar) भगवान शिव(lord shiva), पंकज त्रिपाठी(pankaj tripathi)  कांति शरन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। दोनों की एक्टिंग लाजवाब है वही शिव की भूमिका में अक्षय काफी जंच रहे हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।