Home मनोरंजन Ranbir Kapoor-Deepika Viral Video: किसी और के लिए गर्लफ्रेंड छोड़ना है गलत’, जब...

Ranbir Kapoor-Deepika Viral Video: किसी और के लिए गर्लफ्रेंड छोड़ना है गलत’, जब Ranbir Kapoor ने कही थी ये बात, बगल में बैठी दीपिका

17
0

Ranbir Kapoor-Deepika Padukone Viral Video:  रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक समय इंडस्ट्री के हिट कपल थे. पर्दे के पीछे भी दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते थे. हालांकि दोनों का रिश्ता कड़वी यादों के साथ खत्म हुआ. अब रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ तो दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी कर अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं. अब रणबीर कपूर की एक पुराने इंटरव्यू के दौरान की एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने गर्लफ्रेंड को लेकर बात कही है. इस दौरान दीपिका पादुकोण भी उनके बगल में बैठी हुई थीं और उनके रिएक्शन ने सभी को चौंका दिया.

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के सवाल पर रणबीर ने दिया था ऐसा जवाब
रणबीर कपूर उनकी फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण के साथ एक इंटरव्यू में पहुंचे थे. इस दौरान होस्ट ने उनसे सवाल किया कि ‘क्या उनकी कोई दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड है?’ इसके साथ ही होस्ट ने ये भी पूछा था कि ‘क्या किसी लड़की के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ना गलत है?’ इसके जवाब में तुरंत रिप्लाई करते हुए रणबीर ने कहा था कि उनकी कोई दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड नहीं है. साथ ही रणबीर ने कहा, ‘किसी दूसरी लड़की के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ना सही नहीं है.’ जिसके बाद रणबीर ये भी बोलते हैं, ‘मुझे नहीं पता, ये स्थिति पर निर्भर करता है.

दीपिका के रिएक्शन ने खींचा यूजर्स का ध्यान
वीडियो में दिख रहा है कि जब रणबीर इस सवाल का जवाब दे रहे होते हैं तब दीपिका पादुकोण उनके बगल में ही बैठी नजर आई थीं. इस दौरान दीपिका रणबीर की बातें पूरे ध्यान से सुनती हैं. ऐसे में रणबीर का जवाब सुन दीपिका को अलग-अलग रिएक्शन देते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान दीपिका की आंखें सब बयां कर रही होती हैं. 

नेटिजन्स कर रहे ट्रोल
इस बात ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं कि रणबीर कपूर ने कैटरीना के लिए दीपिका को धोखा दिया था. इस बात को एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने भी कबूल किया था. अब जब उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर यूजर्स के सामने आया तो रणबीर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘वो पहले ही बहुत कुछ कह चुके हैं इसलिए हकला रहे हैं और घबराए हुए हैं.’ इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये इंटरव्यू तब का है जब रणबीर ने दीपिका को डिप्रेशन में ला दिया था.’ एक यूजर ने दीपिका के रिएक्शन की ओर ध्यान केंद्रित करते हुए कहा, ‘ओह माय गॉड उसका रिएक्शन देखो.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘दीपिका का लुक देखो जब वो ऐसा कह रहा है.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।