Home स्वास्थ्य-जीवनशैली स्त्री को हमेशा पहननी चाहिए ऐसी पैंटी

स्त्री को हमेशा पहननी चाहिए ऐसी पैंटी

17
0

जीवन शैली: स्त्रियों और पुरुष की शरीरिक बनावट अलग होने के साथ -साथ उनके उठने बैठने खाने और कपड़े पहनने के तरीके में भी काफी परिवर्तन देखने को मिलता था। स्त्रियों का शरीर ऐसा है कि यदि वह सही तरीके से कपडे न पहनें तो उनके शरीर को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। ब्रा मानों स्त्री के लिए कम्पलसरी हो गई है। जानकारों का मानना है कि स्त्री यदि ब्रा नहीं पहनती है तो उसके ब्रेस्ट में कई समस्याएं हो सकती हैं। वहीं आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि स्त्री को पैंटी कैसी पहननी चाहिए और अगर वह पैंटी नहीं पहनती है तो उससे क्या लाभ होते हैं। 

जानें स्त्री को कैसे पहननी चाहिए पैंटी –

वैसे तो मार्केट में कई डिजाइनर पैंटी मिल जाएगी। स्त्रियां बड़े शौक से इन पैंटी को खरीदती भी हैं और पहनती भी हैं। लेकिन क्या आपको यह मालूम है यह स्टाइलिश पैंटी आपके लिए सही नहीं होती हैं इससे आपको न कम्फर्ट मिलता है और न यह हेल्थ को आराम देती हैं। यदि आप पैंटी पहनती हैं तो आपको कॉटन की कट पैंटी पहननी चाहिए। पैंटी पर नीचे की साइड कोई डिजाइन न बना हो तो अधिक बेहतर रहेगा। इसके साथ ही महिलाओं को अधिक टाइट पैंटी पहनने से बचना चाहिए। 

पैंटी न पहनने के लाभ –

अगर महिलाएं पैंटी नहीं पहनती हैं तो उनकी यौनी का बेहतर विकास होता है और उनको सोने,उठने बैठने के आराम मिलती है। 

पैंटी न पहनने से कई बीमारियों से महिलाएं बच जाती हैं। 

पैंटी न पहनने से स्त्रियों के अंतरंग में सफाई रहती है। 

नोट: पीरियड्स के दौरान स्त्रियों को पैंटी पहननी चाहिए, हालाकि इसमें सफाई रखने की आवश्यकता है यदि आप सफाई नहीं रखेंगे तो आपको यौन सम्बन्धित कई बीमारियों से जूझना पड़ सकता है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।