Home स्वास्थ्य-जीवनशैली ऐसे समय पर सेक्स करने के लिए लड़कियां हमेशा रहती हैं तैयार

ऐसे समय पर सेक्स करने के लिए लड़कियां हमेशा रहती हैं तैयार

21
0

लाइफस्टाइल- सेक्स जीवन(Sex Life) का एक अनोखा अनुभव है। यह दो लोगों के सम्बन्धो को मजबूत बनाता है। सेक्स के माध्यम से आप अपने जीवन में सुख को महसूस करता हैं। यह आपके मानसिक तनाव को कम करता है और आपके सौंदर्य को बढ़ाया है। 

वहीं कई बार जब प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ सेक्स करने से इनकार करती है। जब प्रेमी उसके करीब आता है तो वह उससे दूर जाने का प्रयास करती है। लेकिन वात्स्यायन के मुताबिक अगर कोई पुरुष किसी स्त्री के साथ रात्रि के समय सेक्स करता है या उसके करीब आता है तो वह कभी भी उसको न नहीं बोलती है और उसके साथ शारिरिक सम्बंध बनाने में झिझकती नहीं है।
आचार्य वात्स्यायन कहते हैं- जब प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ अंधेरे में होता है और उससे सेक्स करने के लिए अनुरोध करता है तो वह उसके साथ सेक्स के लिए हामी भरती है। क्योंकि स्त्री हमेशा सेक्स के लिए एक ऐसा स्थान चुनना चाहती है जहां उसे कोई न देखे। 
आचार्य वात्स्यायन का कहना है कि स्त्री के साथ सेक्स से पूर्व आलिंगन करना चाहिए और उसके मन में सेक्स की इच्छा जागृत करनी चाहिए। क्योंकि जब स्त्री के मन मे काम वासना जाग जाती है तो वह अपने प्रेमी की ओर सेक्स के लिए स्वयं आकर्षित होती है और बड़े शौक से अलग-अलग पोजीशन के साथ अपने प्रेमी के साथ सेक्स करती है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।