Home health कई राज खोलती है आपके हंसने का अंदाज, तो आइए जानते है...

कई राज खोलती है आपके हंसने का अंदाज, तो आइए जानते है आपके हंसने का अंदाज !

58
0

[object Promise]

दुनिया में हर व्यक्ति का स्वभाव और हंसने का अंदाज अलग-अलग होता है. हर इंसान की हंसी अलग तरह की होती है लेकिन क्या आप जानते है कि आपके हंसने का अंदाज पर्सनेलटी और स्वभाव से जुड़े कई राज खोलता है. आपकी हंसने के अंदाज से अच्छाई और बुराई से लेकर स्वभाव तक के बारे में पता लगाया जा सकता है. तो आइए जानते है आपकी हंसी आपके स्वभाव के बारे में क्या कहती है.

[object Promise]
Person,nature-laughs,

1. खिलखिलाकर हंसना

इस तरह हंसने वाले लोग उत्साही प्रवृति और बुद्धिमान तरह के होते है. इनके मन बिल्कुल साफ होता है और यह लोग मदद के लिए हमेशा तैयार रहते है. इस तरह हंसने वाले लोग अपने जीवन में प्यार को बहुत अहमियत देते है.

2. तेज आवाज निकाल कर हंसना

स्वाभिमानी और परिश्रमी तरह के लोग तेज आवाज निकाल कर हंसते है लेकिन तेज आवाज निकाल कर हंसने के साथ चेहरे के हाव-भाव बदलने वाले लोग अभिमानी भी होते है.

[object Promise]
Person,nature-laughs,

3. मंद-मंद मुस्कुराना

मंद-मंद मुस्कुराने वाले लोग बुद्धिमान और गंभीर प्रवृति के होते है. इस तरह हंसने वाले लोग जल्दी गुस्सा न करने के साथ-साथ कठिन समय में भी धैर्य से काम लेते हैं.

[object Promise]
Person,nature-laughs,

4. कंजूसी से हंसने वाले

कंजूसी से और रूक-रूक कर हंसने वाले लोग विवेक की बजाय भावना से काम लेते हैं. इस तरह के लोग पैसों की बचत करने में भी विश्वास रखते है.

5. ही-ही करके हंसना

मौकापरस्त और धूर्त किस्म के लोग इस तरह की बनावटी हंसी हंसते है. बौद्धिक क्षमता वोले इस तरह के लोगो के पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए.

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।