Home health फिल्मी दुनिया के ये स्टार्स जो अपनी वर्जिनिटी खो बैठे जवान होने...

फिल्मी दुनिया के ये स्टार्स जो अपनी वर्जिनिटी खो बैठे जवान होने से पहले ही 

51
0

[object Promise]

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड दोनों में ही स्टार्स सेक्स पर खुलकर बात करने में हिचकते नहीं हैं। ऐसे में जब बात होती है इन स्टार्स के संबंध और अफेयर की तो इस पर भी अपनी राय रखने में पीछे नहीं रहते हैं। दरअसल, बात करेंगे उन फिल्मी स्टार्स की जो जवान होने से पहले ही वर्जिनिटी खो बैठे थे।

[object Promise]
Shilpa Shetty

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे दुनिया में अपनी फिटनेस के लिए पहचान रखने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की। बता दें कि रियलिटी शो बिग ब्रदर में शिल्पा ने खुलासा किया था कि वह 22 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो बैठी थीं।

[object Promise]
1ranbirkapoorhotbodypic

एक्टर रणबीर कपूर के बॉलीवुड के शुरुआती करियर में कई अफेयर रहे। हालांकि रणबीर अपनी जिंदगी पर ज्यादा खुलकर बात नहीं करते हैं। लेकिन उन्होंने इस बात खुद खुलासा किया कि मात्र 15 साल की उम्र में ही उन्होंने वर्जिनिटी खो दी थी।

[object Promise]
Sunny-leone-hot-bikini

सनी लियोनी से हर कोई वाकिफ है लेकिन उनके पीछे की हकीकत को बहुत कम लोग ही जानते हैं। हालांकि ये तो सब जानते हैं कि वह एक पोर्न स्टार थीं लेकिन बॉलीवुड में उन्हें अब नई पहचान मिली है। बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी ने बताया था कि 13 साल की उम्र में उन्होंने पहला किस किया था और 16 साल की उम्र में वह संबंध बना बैठी थीं।

[object Promise]
khloe-kardashian-

मॉडल और अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी कायले कार्दशियन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। कायले ने इस बात से खुद स्वीकार किया कि उन्होंने महज 14 साल की उम्र में एक बड़ी उम्र के व्यक्ति से संबंध बनाए थे। जब कायले के पिता को इस बात का पता चला तो वह आगबबूला हो उठे।

[object Promise]
ranveer

बॉलीवुड का खिलजी और नया सुपरस्टार रणवीर सिंह अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रणवीर भी उन स्टार्स में शामिल हैं जो कुछ कहने से हिचकते नहीं हैं। जब पार्टी में एक रिपोर्टर ने उनसे उनकी वर्जिनिटी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि 12 साल की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उस वक्त उन्हें किसी से प्यार नहीं बल्कि इसका अनुभव लेने के लिए उनके अंदर उत्सुकता भरी हुई थी।

[object Promise]
Angelina-Jolie-

हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस एंजिला जोली ने 14 साल की उम्र में ही सेक्स का अनुभव ले लिया था।

[object Promise]
HD-Daniel-Radcliffe

डेनियल रेडक्लिफ दुनियाभर में फिल्म हैरी पोटर से फेमस हैं। बता दें कि वह 16 साल की उम्र में खुद से उम्र में बहुत बड़ी लेडी संग संबंध बना चुके थे।

[object Promise]
paris hiltan

अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी, मॉडल पेरिस हिल्टन 15 साल की उम्र में अमेरिकन एक्टर रेंडी स्पेलिंग संग होटल में इसका अनुभव ले चुकी हैं।

[object Promise]
अमेरिकन सिंगर और गीतकार फेरेजी

अमेरिकन सिंगर और गीतकार फेरेजी खुलकर बोलने वालों में से हैं। उन्होंने इस अनुभव के बारे में बताया कि वह 18 साल की उम्र में संबंध बना बैठी थीं। उन्होंने कहा था कि श् इसे लेकर मन में बहुत इच्छाशक्ति थी लेकिन मैं प्यार में भी थीं तो यह हो गया।

[object Promise]
maagnfox2_

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस मेगन फोक्स का नाम भी लिस्ट में शामिल है। उन्होंने 17 साल की उम्र पर सेक्स करने के संदर्भ में कहा था कि श् यह बहुत ही अजीब सा पल था, मैं प्यार में थी और मुझे बहुत ही अच्छा लगा।

[object Promise]
Kim-kardashian

अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन ने अपनी वर्जिनिटी के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि 14 साल की उम्र में उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड टी जे जैक्सन संग संबंध थे। बता दें टी जे जैक्सन कोई और नहीं बल्कि दुनिया के नंबर वन डांसर माइकल जैक्सन के भतीजे हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।