Home health बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी ऐसे रहती है...

बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी ऐसे रहती है फिट, देखें वीडियो!

56
0

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं, जो अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं, बल्कि फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं। खानपान और योग से भी इनका खास लगाव रहा है। इनके फिटनेस वीडियो और किताब भी चर्चा में रहती हैं। बिजनेस के फंडे भी वह बाखूबी समझती हैं। लेकिन, फिटनेट पर उनकी अच्छी पकड़ है।

shilpa-shetty-

इस बारे में शिल्पा शेट्टी का कहना है कि कूल दिखने के लिए जरूरी नहीं है कि जिम में पसीना बहाया जाए। इसके लिए फिटनेस को लाइफ का एक हिस्सा बनाना भी जरूरी है।  42 वर्षीय शिल्पा ने कहा कि ऐसे बहुत से लोग हैं, जो जिम जाते हैं। उनपर यह एक सनक की तरह सवार रहता है। लेकिन मेरे लिए यह हमेशा ही एक अनुशासित लाइफस्टाइल का पार्ट रहा है।

shilpas1

उन्होंने कहा, ‘फिटनेस मेरे लिए लाइफ है। यह मेरे लिए कुछ भी ऐसी चीज नहीं है, जो मैंने कूल नजर आने के लिए की हो। दरअसल, आज जिम जाना फैशन सा हो गया है।’ एक्ट्रेस ने कहा कि वह ऐसी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, जो हेल्थी लाइफ जीने में भरोसा रखता है। अपने स्कूली दिनों को याद करते शिल्पा ने कहा कि उस दौरान तो मैंने तरह-तरह के खेलों में भाग लिया था।

शिल्पा ने कहा, ‘मैं स्टेटलेवल की वॉलीबॉल प्लेयर थी और अपने स्कूल में ताइकवोंडो की भी प्रैक्टिस करती थी। मेरे पेरेंट्स ने फिटनेस पर जोर दिया। मेरे लिए जिम जाना कोई लग्जरी नहीं, बल्कि एक जरूरत थी।’

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।