Home health रात को पीएं ये रामबाण जूस, 10 मिनट में दिखेगा चमत्कार

रात को पीएं ये रामबाण जूस, 10 मिनट में दिखेगा चमत्कार

61
0

स्ट्रेक भरी लाइफ और इसकी वजह से नींद न आना. आज कल के लाइफस्टाइल में ये कॉमन प्रॉब्लम है. इसके लिए लोग तरह-तरह की दवाइयां लेते हैं. लेकिन, कोई असर नहीं होता. बल्कि दवाइयों का रिएक्शन भी होने लगता है. इसलिए हम आपको ऐसा अचूक उपाए बता रहे हैं जो 10 मिनट में चमत्कार दिखाएगा. ये और कुछ नहीं एक चमत्कारी जूस है, जिसको पीने से आपको 10 मिनट में नींद आ जाएगी. ये है तीखी चेरी का जूस. इसको पीने के बाद आपको बच्चों की तरह नींद आ जाएगी.
शोध में हुआ खुलासा
लुइसियाना स्टेट यूनिवर्सिटीज के रिसर्चर्स ने इस पर एक शोध किया है. रिसर्चर्स ने 8 लोगों पर इस जूस को टेस्ट किया. ये वो लोग थे जिन्हें नींद आने में प्रॉब्लम थी. इसमें कुछ लोगों को  ड्रग दी गई, वहीं कुछ को तीखी चेरी का जूस. जिन लोगों को तीखी चेरी का जूस दिया गया था उनका स्लीप टाइम 84 मिनट बढ़ गया.
कैसे करता है असर
चेरी जूस में नेचुरल प्लांट कम्पाउंड होता है जिसे प्रोंथोसाइनीडियन कहते हैं जो एमीनो एसिड ट्राइप्टोफन को बूस्ट करता है, जो सेरोटॉनिन को रिलीज करता है. सेरोटॉनिन एक नेचरोट्रांसमीटर है जो कि रिलेक्सेशन और स्लीपीनेस देता है.
क्या रखें ध्यान 
इस जूस को पीते वक्त इस बात रखें कि इसमें शक्कर नहीं डालनी है.
अगर आप इसमें शक्कर एड कर देते हैं ये जूस काम नहीं करेगा.
जल्दी नींद आने के लिए रात में सोने से पहले हेवी डाइट लेने से बचें.
सोने का टाइम फिक्स करें और उसी टाइम पर बेड पर चले जाएं
रात में कैफीन इंटेक न लें.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।