Home health पुरुष महिलाओं की ऐसी छाती पर हैं फ़िदा

पुरुष महिलाओं की ऐसी छाती पर हैं फ़िदा

34
0

जीवन शैली : हमने अक्सर सुना होगा कि उस आदमी की पार्टनर कितनी खूबसूरत है। वह दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं। लेकिन कई बार हम ऐसे पार्टनर को देखते हैं जिसमे स्त्री बहुत अधिक खूबसूरत नहीं होती है लेकिन उसका पार्टनर उसपर जान छिड़कता है। असल में ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि पुरुष को स्त्री की सुंदरता से अधिक उसके शरीर की बनावट पसंद आती है। वहीं ब्रिटेन में पुरुष की स्त्री को पसंद करने के परिपेक्ष्य में हुई रिसर्च में खुलासा हुआ है कि कोई भी पुरुष स्त्री के सौंदर्य को नहीं पसंद करता है। 

अमेरिका में हुई रिसर्च के मुताबिक – ज्यादातर पुरुष स्त्री के सौंदर्य पर नहीं मरते, पुरुषों को स्त्री का सौंदर्य नहीं उनके शरीर पसंद आता है। 100 लोगों पर हुई रिसर्च के मुताबिक – पुरुष को स्त्री का गोरा, काला रंग नहीं भाता वह उसे जैसी है वैसी स्वीकार लेते हैं यदि उनके शरीर की बनावट उनकी आँखों को आकर्षित करती है। 

रिसर्च से जुड़े पुरुषों से जब यह पूछा गया कि उनको स्त्रियों का कैसा शरीर  आकर्षित करता है तो वह कहते हैं जिस स्त्री की हिप कम होती है, हाइट मीडियम होती है, वेट कैसा भी चलेगा लेकिन उसकी छाती छोटी नहीं होनी चाहिए क्योंकि कम छाती स्त्री के सौंदर्य को कम करता है व सम्भोग के दौरान पुरुष को परम सुख की अनुभूति नहीं करवा पता है। पुरुषों का मनना है बड़ी छाती वाली स्त्रियां सिर्फ ईमानदार नहीं होती बल्कि वह सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा सुख देती हैं। ऐसी स्त्रियां सेक्स में बराबरी की भागीदारी रखती हैं और पुरुष को संतुष्ट करने का गुण रखती हैं। 

शोध में यह भी दावा किया गया है कि पुरुष बड़ी छाती वाली स्त्री के साथ इसलिए भी रहना पसंद करते हैं क्योंकि उनके साथ वह सिर्फ अपनी इन्द्रियों को शांत नहीं करते अपितु खुलकर रोमांस भी कर पाते हैं। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।