Home राष्ट्रीय आरटीडीसी के होटलों में प्रतियोगी परीक्षार्थियों को 50 प्रतिशत की छूट

आरटीडीसी के होटलों में प्रतियोगी परीक्षार्थियों को 50 प्रतिशत की छूट

7
0

प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्रों को अब राजस्थान पर्यटन विकास निगम (आरटीडीसी) के होटलों में ठहरने के दौरान 50 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। शुक्रवार को पर्यटन भवन में धर्मेंद्र राठौड़ की अध्यक्षता में आरटीडीसी बोर्ड की बैठक हुई। केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारियों को ट्रांसफर के दौरान 50 फीसदी की छूट भी दी जाएगी।

बोर्ड की बैठक में भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्म विभूषण से सम्मानित व मान्यता प्राप्त पत्रकारों को आरटीडीसी के होटलों में ठहरने पर 50 प्रतिशत तक की छूट देने का निर्णय लिया गया। राठौर ने कहा कि, पैलेस ऑन व्हील्स और हेलीकॉप्टर जॉयराइड के बाद राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए चंबल रिवर फ्रंट में क्रूज सेवा शुरू की जाएगी।

इसके साथ ही अप्रैल माह में पैलेस ऑन व्हील्स का फेम टूर भी आयोजित किया जाएगा, जिसमें 22 से 24 अप्रैल तक फिल्मी कलाकारों के साथ विदेशी राजदूत, पत्रकार और ट्रैवेल एजेंसियों के प्रतिनिधियों को शाही ट्रेन से राजस्थान का भ्रमण करवाया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।