Home राष्ट्रीय 7 newborn babies died : बच्चों के अस्पताल में भीषण आग लगने...

7 newborn babies died : बच्चों के अस्पताल में भीषण आग लगने से 7 नवजात शिशुओं की  दर्दनाक मौत 

7 newborn babies died : न्यू बोर्न बेबी केयर अस्पताल में शनिवार देर रात भीषण आग लग गई थी. इस हादसे में 7 नवजात बच्चों की मौत हो गई थी. अस्पताल से 12 नवजात बच्चों का रेस्क्यू किया गया था. 5 बच्चों का का इलाज दूसरे अस्पताल में चल रहा है.

76
0
बच्चों के अस्पताल में भीषण आग लगने से 7 नवजात शिशुओं की  दर्दनाक मौत 
बच्चों के अस्पताल में भीषण आग लगने से 7 नवजात शिशुओं की  दर्दनाक मौत 

7 newborn babies died : पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार स्थित एक बेबी केयर सेंटर में आग लगने के बाद बचाए गए सात नवजात शिशुओं की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, ऑक्सीजन सिलेंडरों में धमाकों के साथ अचानक आग लग गई थी, और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप लेकर आसपास के दुकानों और बिल्डिंगो को भी अपने कब्जे में ले लिया.

डीएफएस प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा हादसे की सूचना मिलने के बाद दिल्ली फायर सर्विसेज की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची और बेबी केयर सेंटर की बिल्डिंग से 12 बच्चों को बचाया. इन सबमें से 7 की मौत हो गई और पांच बच्चों को ईस्ट दिल्ली के एडवांस्ड केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

इस हादसे के बाद बेबी केयर सेंटर का मालिक डॉक्टर नवीन खिची फरार चल रहा था, लेकिन दिल्ली पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।