Home राष्ट्रीय ब्लाक प्रमुख की अध्यक्षता में क्षेत्र पंचायत सदस्यो की बैठक हुई आयोजित

ब्लाक प्रमुख की अध्यक्षता में क्षेत्र पंचायत सदस्यो की बैठक हुई आयोजित

36
0

सफीपुर/ उन्नाव ।

सफीपुर विकास खंड परिसर में ब्लाक प्रमुख की अध्यक्षता में क्षेत्र पंचायत सदस्यो की बैठक आयोजित की गई ।बैठक में सदस्यों ने पेयजल ,विद्युत व गावो में साफ सफाई न होने की शिकायत की ।क्षेत्र पंचायत बैठक में 2.40 करोड़ की धनराशि के प्रस्ताव क्षेत्र पंचायत सदस्यो ने दिया है । बीडीओ ने बताया कि उपलब्ध धनराशि के अनुसार विकास कार्य कराए जायेंगे ।सफीपुर विकास खंड परिसर के फतेहबहादुर ब्लाक सभागार में ब्लाक प्रमुख निर्मला रावत की अध्यक्षता में क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधानों की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में देवगन मऊ ग्राम प्रधान दिलीप मिश्रा ने गांव में सफाई कर्मी न आने की शिकायत की,मिर्जापुर क्षेत्र पंचायत सदस्य ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में विधुत व्यवस्था धड़ाम हो चुकी है ,साथ ही विभाग कटौती के नाम पर आंख मिचौली करता रहता है । अतहा क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधि संदीप ने बताया कि गांव में कई इंडिया मार्का हैंड पंप खराब पड़े है ,जिससे गांव में पेयजल की समस्या है ।क्षेत्र पंचायत की बैठक में लगभग 2.40 करोड़ की धनराशि के प्रस्ताव आमंत्रित किए गए है ।ब्लाक प्रमुख निर्मला रावत ने बताया कि क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कराए जा रहे है ।

बीडीओ गुलाब चंद्र ने बताया कि क्षेत्र पंचायत निधि में उपलब्ध धनराशि के सापेक्ष विकास कार्य कराए जाएंगे ।बैठक में जिला पंचायत सदस्य गुड्डू मिश्र ,भाजपा नेता अनूप सिंह चंदेल , एडीओ पंचायत छोटेलाल , केके तिवारी ,सर्वेश दीक्षित,जयकांत , रश्मि यादव ,प्रदीप यादव ,सकुशल सिंह ,आशीष शुक्ला आई लोग मौजूद रहे ।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।