Home राष्ट्रीय Balasore Train Accident: अश्विनी वैष्णव बोले हादसे का कारण आया सामने

Balasore Train Accident: अश्विनी वैष्णव बोले हादसे का कारण आया सामने

26
0

Balasore Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे को लेकर उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव इस पूरे मामले पर लगातार नजर भी बनाए हुए हैं। अश्विनी वैष्णव ने रविवार (4 जून) को इसको लेकर बड़ी जानकारी साझा की है। 
रेल मंत्री ने बोला है कि रेलवे सुरक्षा आयुक्त ने मामले की जांच की है और हादसे के कारण का पता भी लग गया है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान कर ली गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग में बदलाव के कारण यह दुर्घटना हुई है।
जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं: अश्वनी वैष्णव
अश्विनी वैष्णव ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए बोला है, ‘बालासोर में तीन ट्रेनों की टक्कर में 288 यात्रियों की मौत हुई है। रेलवे सुरक्षा आयुक्त ने मामले की जांच भी की है और घटना के कारणों और इसके लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान कर ली गई है।
इसके बाद रेल मंत्री ने आगे कहा कि रेलवे सुरक्षा आयुक्त ने मामले की जांच की है। जांच रिपोर्ट आने तक हमें इंतजार करना पड़ेगा। लेकिन हमने घटना के कारण और इसके लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान भी की है। यह हादसा इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग में बदलाव के कारण हुआ था।” बता दें, इस हादसे में अब तक 288 लोगों की जान गई है, जबकि 1,000 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।